35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ISIS रोधी गठबंधन की मदद में सिंगापुर तैनात करेगा योजनाकार

सिंगापुर : खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के खिलाफ लड़ाई के लिए सिंगापुर भी सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बहुराष्ट्रीय गठबंधन की मदद के लिए सिंगापुर अगले कुछ महीनों में योजनाकारों की तैनाती करेगा. देश के रक्षामंत्री एनजी एंग हेन ने कहा कि योजनाकार कुवैत में ‘कंबाइन्ड ज्वाइंट टास्क फोर्स’ और कतर में ‘एयर […]

सिंगापुर : खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के खिलाफ लड़ाई के लिए सिंगापुर भी सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बहुराष्ट्रीय गठबंधन की मदद के लिए सिंगापुर अगले कुछ महीनों में योजनाकारों की तैनाती करेगा.
देश के रक्षामंत्री एनजी एंग हेन ने कहा कि योजनाकार कुवैत में ‘कंबाइन्ड ज्वाइंट टास्क फोर्स’ और कतर में ‘एयर ऑपरेशंस सेंटर’ भेजे जाएंगे. हेन ने कल कहा कि सिंगापुर के शामिल होने के इस शुरुआती चरण में गठबंधन के लिए सिंगापुर से व्यापक मदद के आग्रह के बारे में कहना जल्दबाजी होगा.
एसएएफ कर्मियों की तैनाती से सिंगापुर के लिए खतरे से संबंधित एक सवाल के जवाब में हेन ने कहा कि यह गारंटी देना असंभव है कि देश में कोई आतंकी हमला नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें