27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी के ”मेक इन इंडिया” अभियान को मिला थाइलैंड के प्रधानमंत्री का समर्थन

ने पई ताव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया अभियान’ को आज थाइलैंड के प्रधानमंत्री जनरल प्रयुत चान-ओ-चा का पूरा समर्थन मिला. उन्होंने कहा कि वे इस अभियान को अपने देश में भी अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए लागू कर सकते हैं. आसियान-भारत शिखर सम्मेलन के मौके पर द्विपक्षीय बैठक के दौरान […]

ने पई ताव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया अभियान’ को आज थाइलैंड के प्रधानमंत्री जनरल प्रयुत चान-ओ-चा का पूरा समर्थन मिला. उन्होंने कहा कि वे इस अभियान को अपने देश में भी अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए लागू कर सकते हैं.

आसियान-भारत शिखर सम्मेलन के मौके पर द्विपक्षीय बैठक के दौरान प्रयुत चिन-ओ-चा ने भारत की ‘एक्ट ईस्ट’ नीति की भी यह कहते हुए प्रशंसा की कि दक्षिण-पूर्व के 10 देशों के समूह के लिए यह महत्वपूर्ण है. भारत की पूर्वी देशों की ओर देखने और काम करने की नीति दक्षिण-पूर्वी देशों और अन्य एशियाई देशों के साथ संबंध बढाने से जुडी है.

प्रधानमंत्री के ट्विटर पर जारी संदेश में कहा गया कि थाईलैंड के प्रधानमंत्री ने उनसे कहा ‘मैं मेक इन इंडिया अभियान से पूरी तरह सहमत हूं और इसकी प्रशंसा करता हूं. यह अर्थव्यवस्था को गति दे सकता है. थाइलैंड भी अपनी अर्थव्यवस्था के लिए इसे अपना सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें