39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन विविध रंगों में आईवूमी ने भारत में लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

विविध प्रकार के गैजेट्स बनाने वाली कंपनी आईवूमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन आईवूमी आई2 लॉन्च किया है. यह कंपनी के आई1 आैर आई1एस का ही उन्नत संस्करण है. फिलहाल ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिये ही खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत 7,499 रुपये निर्धारित की गयी है. यह स्मार्टफोन ग्राहकों को ब्राेंज गोल्ड, […]

विविध प्रकार के गैजेट्स बनाने वाली कंपनी आईवूमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन आईवूमी आई2 लॉन्च किया है. यह कंपनी के आई1 आैर आई1एस का ही उन्नत संस्करण है.
फिलहाल ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिये ही खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत 7,499 रुपये निर्धारित की गयी है. यह स्मार्टफोन ग्राहकों को ब्राेंज गोल्ड, इंडिगो ब्लू समेत ऑलिव ब्लैक कलर में मुहैया कराया जायेगा.
इसकी बड़ी खासियत यह है कि इसमें फेशियल रिकॉग्निशन फीचर भी दिया गया है. 4जी वोल्ट को सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरिया पर चलता है. इसमें 2.5 कर्व्ड ग्लास और 18:9 अनुपात के साथ 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है.
इस फोन की इंटरनल मेमोरी 32 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें माइक्रो-यूूएसबी पोर्ट, जीपीएस, ब्लूटूथ 4, यूएसबी ओटीजी और एक 3.5 एमएम ऑडिया जैक भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ग्लैस बैक और एक डुअल वर्टिकल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसकी बैटरी 4,000 एमएएच की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें