27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक : स्वीडन में Facebook पर Live रेप के आरोप में तीन गिरफ्तार, वीडियो हुआ वायरल

स्टॉकहोम : स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है. आरोप है कि स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम की उत्तर दिशा में स्थित अपसला के एक अपार्टमेंट में आयोजित पार्टी के दौरान तीन लोगों ने एक महिला के साथ सामूहिक रेप की घटना को फेसबुक पर लाइव करके अंजाम […]

स्टॉकहोम : स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है. आरोप है कि स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम की उत्तर दिशा में स्थित अपसला के एक अपार्टमेंट में आयोजित पार्टी के दौरान तीन लोगों ने एक महिला के साथ सामूहिक रेप की घटना को फेसबुक पर लाइव करके अंजाम दिया. यह घटना बीते रविवार की है. आरोप है कि इस घटना की लाइव वीडियो फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. आरोप यह भी है कि नशे में धुत स्वीडन के बाहर के लोगों ने करीब एक घंटे तक इस घटना को फेसबुक पर लाइव करके अंजाम दिया है.

अंग्रेजी के अखबार द इंडियन एक्सप्रेस की स्वामित्व वाली इनयूथ और लंदन से प्रकाशित इवनिंग स्टैंडर्ड वेबसाइट की खबर के अनुसार, तीन आरोपियों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को फेसबुक पर करीब 60,000 लोगों के ग्रुप में शेयर करके लाइव कर दिया. इस घटना को लाइव करने के बाद सदस्यों ने जब इसकी वीडियो फुटेज देखी, तो वे भी भौंचक्क रह गये और एक बार देखने के बाद उसे तुरंत ही बंद भी कर दिया. मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस लाइव रेप की घटना को देखने वाले लोगों का कहना है कि लाइव रेप के साथ ‘यू हैव बीन रेप्ड’ लिखा हुआ था.

बताया जा रहा है कि इस घटना को लाइव होने के बाद देखने वालों में से ही किसी एक ने स्वीडेन के एक अखबार को इस घटना की जानकारी दी. लंदन की वेबसाइट इवनिंग स्टैंडर्ड लिखता है कि इस रेप की घटना को लाइव होने के बाद जब इसे देखने वालों ने स्थानीय अखबार एक्सप्रेसन न्यूजपेपर को इसकी सूचना दी, तो फिर स्थानीय पुलिस ने अपसला के एक अपार्टमेंट में छापा मारकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. स्थानीय पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने इस रेप की घटना को फेसबुक पर लाइव कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें