23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान में ईसाई महिला से बदसलूकी

लाहौर: पाकिस्तान में 28 साल की एक ईसाई महिला के घर में चार लोगों ने घुस कर उसे कथित तौर पर निर्वस्त्र कर दिया और उस पर हमला किया. दरअसल, इस महिला का भाई यहां एक शादीशुदा मुस्लिम महिला के साथ कथित तौर पर भाग गया था. लाहौर के हाजी पार्क ताजपुरा इलाके की निवासी […]

लाहौर: पाकिस्तान में 28 साल की एक ईसाई महिला के घर में चार लोगों ने घुस कर उसे कथित तौर पर निर्वस्त्र कर दिया और उस पर हमला किया. दरअसल, इस महिला का भाई यहां एक शादीशुदा मुस्लिम महिला के साथ कथित तौर पर भाग गया था. लाहौर के हाजी पार्क ताजपुरा इलाके की निवासी सामरा ने पुलिस को बताया कि चार सशस्त्र लोग कल उसके घर में घुस गए और उससे उसके भाई बादल का पता पूछा जो हमलावरों में शामिल एक व्यक्ति की पत्नी के साथ भाग गया है.

महिला ने बताया कि जब उसने सशस्त्र लोगों से कहा कि वह अपने भाई का कोई अता पता नहीं जानती तब उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उसने आरोप लगाया, ‘‘वे मुझे एक कमरे में घसीट कर ले गए और मेरे कपडे फाड दिए और मेरा बलात्कार करने की कोशिश की. मैं छत की ओर भागने में कामयाब रही और एक पडोसी के घर में कूद गई जहां एक महिला ने मुझे कपडे दिए.’ वसीफ नसीर नाम के एक हमलावर की पत्नी को कथित तौर पर अगवा करने को लेकर बादल के खिलाफ एक मामला दर्ज है.
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मुहम्मद नवीद ने बताया कि सामरा के भाई और बहन शगुफ्ता अपहरण में शामिल थे. महिला ने आरोप लगाया कि उसकी शिकायत के बावजूद पुलिस हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. इस बीच, विभिन्न ईसाई संगठनों ने पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ से सामरा के साथ हुई घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश देने की अपील की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें