36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओमान में प्रेग्नेंट भारतीय नर्स की हत्या, 12 बार चाकूओं से गोदा, पाकिस्तानी पर शक

ओमान/नयी दिल्ली : ओमान में एक भारतीय नर्स की बहुत बेरहमी से हत्या कर दी गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्स प्रेग्नेंट थीं और उसे चाकू से गोद कर मारा गया है. मृतक नर्स की पहचान चिक्कू रॉबर्ट के तौर पर हुई है, जो मूल रुप से केरल की रहने वाली है. बताया जा […]

ओमान/नयी दिल्ली : ओमान में एक भारतीय नर्स की बहुत बेरहमी से हत्या कर दी गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्स प्रेग्नेंट थीं और उसे चाकू से गोद कर मारा गया है. मृतक नर्स की पहचान चिक्कू रॉबर्ट के तौर पर हुई है, जो मूल रुप से केरल की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि ओमान में वह सलाह सिटी के बदर अल समा हॉस्पिटल में कार्यरत थी. इस मामले में पुलिस ने उसके पड़ोसी को गिरफ्तार किया है जो पाकिस्तान का रहने वाला है.

लोकल मीडिया की माने तो चिक्कू को 12 से ज्यादा बार चाकू मारा गया. उनकी चार महीने पहले ही शादी हुई थी. चिक्कू अपने अपार्टमेंट में मृत पायी गयी थी. उसे रात दस बजे ड्यूटी पर जाना था लेकिन वह वहां पहुंच नहीं सकी और जब उसके पति ने जांच पड़ताल की तो वह अपने कमरे में मृत पड़ी थी.

मामले को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ओमान सरकार से रिपोर्ट मांगी है. सुषमा ने ओमान सरकार से रिपोर्ट के अलावा, वहां रह रहे भारतीयों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाए गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें