36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिका : टेक्सास में मस्जिद के बाहर प्रदर्शन

रिचर्डसन (अमेरिका) : इस्लामी हिंसा और सीरिया के शरणार्थियों के पुनर्वास के खिलाफ करीब 20 लोगों ने जिनमें से आधों के पास राइफल थीं उपनगर डलास की एक मस्जिद के बाहर रैली निकाली. प्रदर्शन का आयोजन कल ब्यूरो ऑफ अमेरिकन इस्लामिक रिलेशंस ने किया था और इसके जवाब में तकरीबन 50 लोगों ने भी प्रदर्शन […]

रिचर्डसन (अमेरिका) : इस्लामी हिंसा और सीरिया के शरणार्थियों के पुनर्वास के खिलाफ करीब 20 लोगों ने जिनमें से आधों के पास राइफल थीं उपनगर डलास की एक मस्जिद के बाहर रैली निकाली. प्रदर्शन का आयोजन कल ब्यूरो ऑफ अमेरिकन इस्लामिक रिलेशंस ने किया था और इसके जवाब में तकरीबन 50 लोगों ने भी प्रदर्शन किया.

असोसिएटेड प्रेस के एक छायाकार ने खबर दी है कि दोनो पक्षों ने बराबर तर्क-वितर्क किया गया लेकिन यह शांतिपूर्ण था और पुलिस को बीच में दखल देने की जरुरत नहीं पडी. प्रदर्शनकारी समूह में ‘थ्री पर्सेंटर्स’ के सदस्य भी शामिल थे जो खुद को देशभक्त बताते और मुस्लिमों से कथित रुप से अपने गृहनगर की हिफाजत कर रहे हैं.

उधर, डलास के एक पार्क में हुई ‘यूनाटिड अगेन्सट रेसिजम एंड हेट” की अन्य रैली में सैकडों लोगों ने हिस्सा लिया। प्रदर्शनकारियों ने इस्लाम विरोधी गतिविधियों और बातों के विरोध में मार्च निकाला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें