27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंदिर में विस्फोट मामले में विदेशी आतंकी समूह की भूमिका की संभावना नहीं : थाईलैंड

बैंकाक : थाईलैंड ने आज कहा कि यहां जिस प्रसिद्ध मंदिर पर आतंकी हमले में 20 लोग मारे गए थे, उस हमले से किसी अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी समूह के के संबंध होने की संभावना नहीं प्रतीत होता है. उसने हालांकि, उन तीन संदिग्धों को गिरफ्तार करने के लिए वैश्विक खुफिया एजेंसियों से मदद मांगी है जिनके […]

बैंकाक : थाईलैंड ने आज कहा कि यहां जिस प्रसिद्ध मंदिर पर आतंकी हमले में 20 लोग मारे गए थे, उस हमले से किसी अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी समूह के के संबंध होने की संभावना नहीं प्रतीत होता है. उसने हालांकि, उन तीन संदिग्धों को गिरफ्तार करने के लिए वैश्विक खुफिया एजेंसियों से मदद मांगी है जिनके बारे में समझा जाता है कि वे 10 सदस्यीय नेटवर्क का हिस्सा हैं.

थाईलैंड जुंटा के प्रवक्ता कर्नल विनथाई सुवारी ने संवाददाताओं से कहा, सुरक्षा एजेंसियों ने कई देशों की खुफिया एजेंसियों के साथ गठजोड किया है और एक तरह के प्रारंभिक निष्कर्ष पर आए हैं कि इनका अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद से संबंध होने की संभावना दिखाई नहीं देती है. थाईलैंड के ब्रह्मा मंदिर पर हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी ने कबूल नहीं की है जो बैंकाक का एक बेहद लोकप्रिय पर्यटक स्थल है. सोमवार को हुए इस हमले में पांच चीनियों समेत 20 लोग मारे गए थे और 100 से अधिक घायल हुए.
कर्नल विनथाई ने कहा कि थाई सुरक्षा एजेंसियां अन्य देशों के साथ सम्पर्क में हैं. उन्होंने कहा कि इस हमले की प्रारंभिक जांच से स्पष्ट होता है कि चीनी लोग इसका निशाना नहीं थे क्योंकि अन्य देशों के नागरिक भी आहत हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें