29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘धन्नो’ पर सवार ‘मनु’ : अपराधी को धर दबोचा

दियारे में 30 मिनट का फिल्मी दृश्य गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ दरभंगा व खगड़िया के थानों में है कई मामले दर्ज 14 वर्षो से खगड़िया पुलिस को थी राम सिंह की तलाश दो पिस्टल, चार कारतूस व पांच घोड़े बरामद दरभंगा : पुरानी हिंदी फिल्मों में घोड़े पर सवार अधिकारी अपराधी का पीछा करते दिखते […]

दियारे में 30 मिनट का फिल्मी दृश्य
गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ दरभंगा व खगड़िया के थानों में है कई मामले दर्ज
14 वर्षो से खगड़िया पुलिस को थी राम सिंह की तलाश
दो पिस्टल, चार कारतूस व पांच घोड़े बरामद
दरभंगा : पुरानी हिंदी फिल्मों में घोड़े पर सवार अधिकारी अपराधी का पीछा करते दिखते थे. लेकिन, दरभंगा में एसएसपी मनु महाराज कुछ इसी अंदाज में दिखे. हुआ यूं कि लंबे समय से इनामी अपराधी रामचंद्र यादव उर्फ रामचंद्र सिंह उर्फ राम सिंह की तलाश थी. गुरुवार की देर रात उसका सामना एसएसपी से हो गया. इसके बाद वह घोड़े पर सवार होकर भागने लगा.
यह देख घोड़े पर सवार होकर मनु महाराज ने खदेड़ना शुरू कर दिया और आधा घंटा तक पीछा करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी सहरसा और दरभंगा के बॉर्डर पर स्थित तिलकेश्वर स्थान से हुई. इस दौरान एक अन्य अपराधी गुड्ड कुमार यादव को भी दबोच लिया गया. इनके पास से दो पिस्टल, चार कारतूस, एक बिंडोलिया व पांच घोड़े बरामद किये गये.
चौकीदार ने भी दिखायी बहादुरी
एसएसपी मनु महाराज ने कुशेश्वरस्थान व तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के चौकीदारों की बहादुरी की चर्चा करते हुए कहा कि थाना क्षेत्र के जो भी चौकीदार हैं वे बहुत ही बहादुर हैं. इन अपराधियों कि गिरफ्तारियों में उनका बहुत सहयोग किया. वे अपनी बहादुरी से दियारा क्षेत्र में छिपे अपराधियों के गिरफ्तारियों में बहादुरी दिखायी है, सभी को सम्मानित किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें