27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मध्‍य प्रदेश चुनाव: पीएम ने कहा- मोदी की मां को गाली देकर भी नहीं बच पाएगी कांग्रेस की जमानत

भोपाल : मध्‍य प्रदेश के छतरपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश का चुनाव आखिरी दौर में आते ही भाजपा में उत्साह बढ़ता जा रहा है और कांग्रेस के खेमे में कौन किसकी जमानत बचायेगा इस बात की चिंता हो […]

भोपाल : मध्‍य प्रदेश के छतरपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश का चुनाव आखिरी दौर में आते ही भाजपा में उत्साह बढ़ता जा रहा है और कांग्रेस के खेमे में कौन किसकी जमानत बचायेगा इस बात की चिंता हो रही है. पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश की जनता राज्य में आए बदलाव की साक्षी है और ये बदलाव ना तो राजा लाए हैं, ना ही महाराजा लाए हैं ये बदलाव तो शिवराज लाए हैं. देश के सवा सौ करोड़ हमारे हाईकमान है, हमारी सरकार किसी मैडम के रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार नहीं है.

इशारों-इशारों में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हाथ में सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोगों के दिमाग कंफ्यूज है और उनकी पार्टी फ्यूज है.मोदी ने राज बब्बर की टिप्पणी पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब किसी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं होता तो वह किसी और की मां का अपमान करने लगता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मोदी से मुकाबला करने की हिम्मत नहीं रही तो अब कांग्रेस के लोग मोदी की मां को गाली दे रहें है.पिछले 18 साल से सीना तान के मैं कांग्रेस को हर एक मौके पर चुनौती देकर पराजित करते हुए आया हूं और आज कांग्रेस इस स्तर तक गिर गयी है कि वो मेरी मां को चुनाव में घसीट लायी है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर सोच रही है कि मोदी की मां को गाली देने से उनकी जमानत बच जायेगी तो वो समझ लें कि मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी.रैली में पहुंची जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी जितनी गाली मामा शिवराज को देगी उतना ही जवाब मध्य प्रदेश के उनके भांजे और भांजी देने वाले हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि अच्छा होता शिवराज जी को गाली देने से पहले कांग्रेस के नामदार ने अपने क्वात्रोची मामा को याद कर लिया होता जिसको आपके पापा ने बोफोर्स घोटाले में हिन्दुस्तान की सुरक्षा के लिए आवंटित धन को चुराने का परमिट दिया था. नामदार भोपाल गैस कांड में हजारों लोगों की मौत के गुनहगार अपने मामा एंडरसन को भी याद कर लेते जिनको आपके पापा ने स्पेशल विमान से रातों रात भारत से अमेरिका भेज दिया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओछी राजनीति, मोदी की मां को गाली देते है.

पीएम मोदी ने कहा कि नोटों की हेराफेरी में जिन लोगों को जमानत पर घूमना पड़ रहा है वो आज तिलमिलाए घूम रहें है.

क्या कहा था कांग्रेस ने
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार के लिए मध्‍य प्रदेश पहुंचे राज बब्बर ने पीएम मोदी पर शुक्रवार को व्यक्तिगत हमला किया. उन्होंने डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत में आ रही गिरावट की तुलना सीधे पीएम मोदी की मां की उम्र से कर दी जिसकी भाजपा ने आलोचना की है. भाजपा ने बब्बर के बयान की निंदा भी की है. कांग्रेस नेता राजबब्बर ने इंदौर में रैली के दौरान अपने भाषण में ये तंज कसा. उन्होंने पीएम मोदी को कोट करते हुए कहा कि पीएम मोदी हमेशा रुपये के मूल्य में गिरावट की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की उम्र से किया करते थे. रुपये में ऐसी ही गिरावट जारी रही तो वो मोदी साहब की मां की उम्र के नजदीक पहुंच जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें