25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हार्दिक पटेल का आरोप: भाजपा के प्रेशर में कैंसल की गयी जनसभा, भाजपा पुलिस को साथ लेकर कर रही है गुंडागर्दी

अहमदाबाद : पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता हार्दिक पटेल की गुजरात की राजधानी गांधीनगर में होने वाली जनसभा को वहां के डीएम ने अनुमति देने से मना कर दिया है. ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि हार्दिक पटेल इस जनसभा में सेक्स सीडी कांड पर बड़ा खुलासा कर सकते थे. हार्दिक ने […]

अहमदाबाद : पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता हार्दिक पटेल की गुजरात की राजधानी गांधीनगर में होने वाली जनसभा को वहां के डीएम ने अनुमति देने से मना कर दिया है. ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि हार्दिक पटेल इस जनसभा में सेक्स सीडी कांड पर बड़ा खुलासा कर सकते थे. हार्दिक ने खुद अपने ट्विटर वॉल के जरिए जनसभा की अनुमति रद्द होने की जानकारी दी है.

https://twitter.com/HardikPatel_/status/931809219778506753?ref_src=twsrc%5Etfw

अपने दूसरे ट्वीट में हार्दिक ने कहा कि गांधीनगर ज़िला एसपी ने बोला की जितने भी लोग आएंगे सभी को अरेस्ट किया जाएगा,जनसभा में जो भी चीज का उपयोग होगा सभी चीज़ पुलिस के अंडर में ली जाएगी !! क्या हो रहा है गुजरात में कुछ समझ नहीं आ रहा,पुलिस का गलत तरीक़े से इस्तेमाल हो रहा हैं.

https://twitter.com/HardikPatel_/status/931779378173771777?ref_src=twsrc%5Etfw

तीसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि गांधीनगर में होने वाली अधिकार जनसभा से भाजपा डर गयी हैं. जनता में आक्रोश हैं. भाजपा पुलिस को साथ रखकर जनता पर गुंडागर्दी कर रही हैं.

https://twitter.com/HardikPatel_/status/931810164474232832?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहलेपहले ट्विट हार्दिक ने आरोप लगाया कि गांधीनगर के डीएम भाजपा के दबाव में काम कर रहे हैं. यही कारण है कि उन्होंने उनकी जनसभा को कैंसल किया है. हार्दिक ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि आचारसंहिता लगने के बाद भी सत्ता का हुकुम चलता हैं? आज मेरी गांधीनगर में जनसभा है. कलेक्टर ने जनसभा की इजाज़त दी थी,लेकिन भाजपा के प्रेशर से जनसभा की इजाज़त कैंसल कर दी !! SRP से लेकर पुलिस को भी मैदान में उतार दिया हैं. आज की जनसभा में हज़ारों की तादाद में जनता आनेवाली हैं.

https://twitter.com/HardikPatel_/status/931394290504294400?ref_src=twsrc%5Etfw

गुजरात के राजनीतिक जानकारों की मानें तो सियासत में भूचाल लाने वाले इस सीडी कांड पर अब हार्दिक पटेल पूरी तरह से हल्ला बोलने के मूड में हैं. ऐसे में गुजरात चुनाव के लिहाज से गांधीनगर में होने वाली रैली बेहद अहम मानी जा रही थी. यहां उल्लेख कर दें कि गुरुवार को हार्दिक ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला किया था. हार्दिक ने अपने ट्वीट में एक कविता की तर्ज पर लिखा, ‘श्रीराम कह गये सिया से, ऐसा कलियुग आएगा… गोडसे का मंदिर बनेगा, तंबू में राम विराजा जाएगा… मार ना सका एक अंग्रेज को, वो गांधी मार के हिंदू कहलाएगा… जो निभा ना सका पत्नी से, दूसरों की सीडी बनवाएगा… बांटेगा हिंदू को मुस्लिम से, दलित को भी खा जाएगा… गाय को कहकर अपनी मां, उसका मांस तक बेच खाएगा… इस ट्वीट में हार्दिक ने भाजपा के राम मंदिर के मुद्दे से लेकर गोरक्षा तक को जोड़ा और सीडी कांड का भी उल्लेख किया.

गौर हो कि हार्दिक ने पहले भी सीडी कांड को लेकर ट्वीट किया था कि गुजरात की जनता 22 साल के लड़के की नहीं, 22 साल में हुए विकास की सीडी देखना चाहती है. हार्दिक भले ही भाजपा पर निशाना साध रहे हैं लेकिन क्या आगे उनकी राजनीति चल पाएगी. ऐसे इसलिए कहा जा रहा है कि चुनाव नजदीक आने के साथ-साथ उनकी मुश्किल भी बढ़ती जा रही है. एक ओर भाजपा उनसे दूर बनी हुई है तो दूसरी ओर कांग्रेस से भी उनकी बात नहीं बन पा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें