31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बार्सिलोना में ”आतंकी हमला”, वैन ने भीड़ को रौंदा, 13 की मौत

बार्सिलोना : स्पेन के बार्सिलोना में एक ड्राइवर ने वाहन को राहगीरों के बीच घुसा दिया जिससे 13 लोगों की मौत हो गयी और कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने इसे ‘आतंकी हमला’ करार दिया है.इधर टेरर अटैक के बाद पुलिस ने मेट्रो और रेलवे स्टेशनों को बंद करने के आदेश दे दिए हैं. […]

बार्सिलोना : स्पेन के बार्सिलोना में एक ड्राइवर ने वाहन को राहगीरों के बीच घुसा दिया जिससे 13 लोगों की मौत हो गयी और कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने इसे ‘आतंकी हमला’ करार दिया है.इधर टेरर अटैक के बाद पुलिस ने मेट्रो और रेलवे स्टेशनों को बंद करने के आदेश दे दिए हैं.

कैटोलोनिया प्रांत की पुलिस ने एक बयान में कहा, बार्सिलोना के लॉस रामब्लास इलाके में एक व्यक्ति ने वाहन से टक्कर मारी, कई लोग घायल हो गए. एएफपी के एक संवाददाता ने कहा कि घटना वाले इलाके की घेराबंदी कर दी गई, मौके पर कई एंबुलेंस और पुलिस वाहन मौजूद हैं.

लास रामब्लास बार्सिलोना का बहुत मशहूर एवं व्यस्त इलाका हैं. आमतौर पर यहां पर्यटकों की खासी भीड़ होती है और रात तक मनोरंजन कार्यक्रम चलते रहते हैं. स्पेन अब तक इस तरह के चरमपंथी हमले से बचा रहा है जो हाल के समय में फ्रांस, बेल्जियम और जर्मनी में हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें