19.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डVIDEO: बोकारो में रावण दहन का कार्यक्रम रद्द, बोकारो स्टील और जिला प्रशासन ने नहीं दिया परमिशन

VIDEO: बोकारो में रावण दहन का कार्यक्रम रद्द, बोकारो स्टील और जिला प्रशासन ने नहीं दिया परमिशन

बोकारो स्टील और जिला प्रशासन दोनों को कमेटी ने इसकी जानकारी दे दी थी. लेकिन, अंतिम समय में बोकारो स्टील और जिला प्रशासन दोनों ने अनुमति देने से इंकार कर दिया. इससे कमेटी के सदस्यों एवं पदाधिकारियों में आक्रोश है.

बोकारो, मुकेश झा : बोकारो में 15 वर्ष बाद होने वाला रावण दहन कार्यक्रम रद्द हो गया है. बोकारो स्टील और जिला प्रशासन ने इसकी अनुमति देने से इंकार कर दिया है. बोकारो के सेक्टर 5 स्थित पुस्तकालय मैदान में भारतीय संस्कृति विहार की तरफ से रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. बोकारो स्टील ने अनुमति देने से मना कर दिया. इसके बाद जिला प्रशासन ने भी रावण दहन कार्यक्रम का परमिशन नहीं दिया. बोकारो स्टील और जिला प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने के कारण इस कार्यक्रम को रद्द कर देना पड़ा. रावण दहन कार्यक्रम की तैयारी एक महीने से चल रही थी. बोकारो स्टील और जिला प्रशासन दोनों को कमेटी ने इसकी जानकारी दे दी थी. लेकिन, अंतिम समय में बोकारो स्टील और जिला प्रशासन दोनों ने अनुमति देने से इंकार कर दिया. इससे कमेटी के सदस्यों एवं पदाधिकारियों में आक्रोश है. कमेटी का कहना है कि 15 वर्ष बाद बोकारो में रावण दहन का कार्यक्रम बना था. कमेटी ने कहा कि एक साजिश के तहत रावण दहन कार्यक्रम को रोका गया है. कमेटी ने इसे सनातन धर्म के खिलाफ साजिश करार दिया. बता दें कि मैदान में 40 फीट का रावण, 35 फीट का मेघनाद और 30 फीट का कुंभकरण बनकर तैयार है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें