22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: बाबा बैद्यनाथ धाम में सीएम हेमंत सोरेन, भोलेनाथ का जलाभिषेक कर राज्यवासियों के लिए की यह कामना

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज देवघर पहुंचे हैं. बाबा नगरी पहुंचने पर सबसे पहले उन्होंने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में वैदिक मंत्रोचार के बीच विधि-विधान से भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक और उनकी पूजा अर्चना की.

सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज देवघर पहुंचे हैं. बाबा नगरी पहुंचने पर सबसे पहले उन्होंने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में वैदिक मंत्रोचार के बीच विधि-विधान से भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक और उनकी पूजा अर्चना की. इस दौरान सीएम हेमंत सोरेन ने राज्य की उन्नति, अमन -चैन, सुख- शांति-समृद्धि और राज्यवासियों की खुशहाली और उत्तम स्वास्थ्य की कामना की. बता दें कि सीएम खिजुरिया स्थित चांदडीह मैदान में आयोजित आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री करीब 200 करोड़ रुपये की पुल व सड़क आदि योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास करेंगे, साथ ही करीब 50 करोड़ रुपये की परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे. इसमें 500 छात्रों के खाते में साइकिल की राशि कुल 14 करोड़ रुपये ट्रांसफर किये जायेंगे. मुख्यमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम, सावित्री भाई फूले किशोरी समृद्धि योजना, मुख्यमंत्री पशुधन योजना सहित जेएसएलपीएस की सखी मंडल की महिलाओं व लाभुकों के बीच योजना का लाभ भी देंगे. मुख्यमंत्री ने समाहरणालय संवर्ग के अनुकंपा पर चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्र भी देंगे. कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों के स्टॉल बनाये गये हैं, जिसमें लाभुकों योजना का लाभ दिया जायेगा.

Also Read: देवघर में आज सीएम हेमंत सोरेन देंगे 250 करोड़ की योजनाओं की सौगात

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें