1. home Hindi News
  2. video
  3. bihar chunav 2020 ljp leader chirag paswan assures that he is not going to create dilemma for pm modi in bihar assembly election 2020 abk

Bihar Chunav 2020: LJP नेता चिराग पासवान का बड़ा बयान, PM मोदी को ‘धर्मसंकट’ में नहीं डालेंगे उनके ‘हनुमान’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिहार चुनाव में एक नाम हर किसी की जुबां पर है और वो नाम है चिराग पासवान. चिराग पासवान एक ऐसे नेता हैं जिनको पिता रामविलास पासवान के नाम ने राजनीति में आगे बढ़ाया. आज चिराग पासवान बिहार के सियासी समर में अकेले उतरे हैं. एक तरफ एनडीए है तो दूसरी तरफ महागठबंधन और सामने चिराग पासवान. एक ऐसा नेता जो एक साथ कई मोर्चे पर अकेले लड़ रहा है. उनके पिता रामविलास पासवान ने बिहार और देश भी की राजनीति में एक खास मुकाम हासिल किया है. आज चिराग पिता रामविलास पासवान की गैरमौजूदगी में लोजपा के साथ अपने वजूद को तलाश रहे हैं.

पीएम मोदी के कारण ‘धर्मसंकट’

चिराग पर बीजेपी से लेकर जेडीयू तक हमलावर है. वजह हैं पीएम मोदी. चिराग पासवान कई बार पीएम मोदी के लिए दिल का रिश्ता रखने की बात कह चुके हैं. चुनावी समर में जेडीयू, हम, वीआईपी के साथ उतरी बीजेपी चिराग और लोजपा को पीएम मोदी के नाम और तस्वीर को प्रचार में इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत दे चुकी है. इसी बीच पिता के श्राद्धकर्म में उलझे चिराग ने रविवार को पलटवार किया. उन्होंने बांटों और राज करो का आरोप लगाते हुए बीजेपी से उनकी और लोजपा की दूरी बढ़ाने का आरोप लगाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें