17.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeमनोरंजनबॉलीवुड12th Fail OTT: इंतजार खत्म.. विक्रांत मैसी की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ये रहा डेट

12th Fail OTT: इंतजार खत्म.. विक्रांत मैसी की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ये रहा डेट

12th Fail OTT: विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया. यह फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है. अब ये ओटीटी पर दस्तक देने वाली है.

विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया था. दुनिया भर में 62 करोड़ रुपये (यूएस $ 7.8 मिलियन) से अधिक की उल्लेखनीय कमाई करके मूवी स्लीपर हिट बन गई. उल्लेखनीय रूप से, फिल्म ने 20 करोड़ रुपये (2.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर) के मामूली बजट पर काम करते हुए यह सफलता हासिल की. सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शन और दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने के बाद, यह फिल्म अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स की मानें तो ’12वीं फेल’ ज़ी 5 पर उपलब्ध हो सकती है. हालांकि आधिकारिक रिलीज की तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है, इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों का सुझाव है कि फिल्म के जनवरी 2024 के आसपास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की उम्मीद है. 2019 में प्रकाशित अनुराग पाठक की इसी नाम की नॉन-फिक्शन किताब से अनुकूलित, यह फिल्म मनोज कुमार शर्मा की प्रेरक वास्तविक जीवन यात्रा का वर्णन करती है. अत्यंत गरीबी से उठकर, शर्मा अंततः भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी का प्रतिष्ठित पद प्राप्त करते हैं. विक्रांत मैसी ने मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी जैसे कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करते हुए मुख्य भूमिका निभाई है. विक्रांत मैसी के पास ‘यार जिगरी’, ‘सेक्टर 36’ और ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं. अभिनेता जल्द ही पिता बनने वाले हैं. बीते दिनों एक्टर ने बेबी शॉवर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें