26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवार्ड शो में Himesh Reshammiya का बनाया था Zayed Khan ने मजाक, यूं फूटा था सिंगर का गुस्सा, Viral हो रहा है Video

Zayed Khan making fun of Himesh Reshammiya in award show, viral video: हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के उन मल्टी टैलेंटेड पर्सनालिटी में से हैं जो ना केवल संगीतकार है, बल्कि इन्होंने सिंगिंग और एक्टिंग फिल्ड में भी नाम कमाया है. साल 2005 में इनके द्वारा गाया हुआ पहला गाना आशिक बनाया आपने ने काफी धूम मचाई थी. एक अवार्ड शो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर जाएद खान को हिमेश रेशमिया का मजाक उड़ाते देखा जा रहा है.

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के उन मल्टी टैलेंटेड पर्सनालिटी में से हैं जो ना केवल संगीतकार है, बल्कि इन्होंने सिंगिंग और एक्टिंग फिल्ड में भी नाम कमाया है. साल 2005 में इनके द्वारा गाया हुआ पहला गाना आशिक बनाया आपने ने काफी धूम मचाई थी. इसके बाद झलक दिखलाजा, जरा झूम झूम, अफसाना बनाके, आपकी खातिर, आपकी सुरूर जैसे गीतों से इन्होंने एक खास पहचान बनाई. उन दिनों हिमेश ने कई अवार्ड भी जीते थे, और ऐसे ही एक अवार्ड शो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर जाएद खान को हिमेश रेशमिया का मजाक उड़ाते देखा जा रहा है.

वायरल हो रहा है 2006 का ये वीडियो क्लिप

यह क्लिप 2006 की है. अवॉर्ड शो में हिमेश को ‘आशिक बनाया’ के लिए नॉमिनेशन मिला था. इसमें जायेद नॉमिनेशनंस की घोषणा करते हैं. वह बोलते हैं, हर गाने को हिट, इसकी रिंगटोन को सुपरहिट और कॉलर ट्यून्स को ब्लॉकबस्टर हिट बनाने की रेस में म्यूजिक बिजनस हर ट्रिक का इस्तेमाल कर रहा है. जायेद कहते हैं, एक और आइडिया पॉप्युलर हो गया, हटके, अलग अवाज में गाने का. और जब कुछ नहीं चलता तो म्यूजिक डायरेक्टर खुद माइक पकड़कर गाते हैं.

हिमेश रेशमिया ने दिया कुछ यूं अवार्ड

अवॉर्ड की घोषणा होने के बाद जाएद के मजाक का हिमेश ने जवाब दिया. हिमेश स्टेज पर आते हैं और जायेद के कॉमेंट पर नाराज दिखते हैं. माइक लेकर बोलते हैं, मुझ पर कई इल्जाम लगे हैं. अगले साल सबका जवाब दूंगा, ये तय है. शायद उनका इशारा ‘आपका सुरूर’ की तरफ था जो कि 2007 में रिलीज हुआ था.

जाएद खान की फिल्मों में भी आवाज दे चके हैं हिमेश

आपको बता दें जाएद खान की पहली फिल्म चुरा लिया है तुमने का संगीत हिमेश रेशमिया ने ही दिया था. इसके बाद रॉकी फिल्म में हिमेश ने जाएद के लिए आवाज भी दी थी.

ऐसे की थी हिमेश रेशमिया ने अपने करियर की शुरूआत

हिमेश रेशमिया ने साल 1998 में सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्होंने बंधन के गानो के लिए संगीत तैयार किया. 1999 में हैलो ब्रदर के गीतों में संगीत दिया. साल 2000 में रिलीज फिल्म दुल्हन हम ले जाएंगे संगीतकार की पहली सोलो एलबम थी. कुरुक्षेत्र, कहीं प्यार ना हो जाए, हमराज, फुटपाथ, तेरे नाम, मैंने प्यार क्यों किया जैसी फिल्मों में संगीत दिया. साल 2005 में आशिक बनाया आपने से सिंगर ने गायन के क्षेत्र में कदम रखा.

Posted By: Shaurya Punj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें