22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

S1 X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी डिस्काउंट दे रही OLA Electric, जानें क्या है कीमत

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 एक्स प्लस पर दिसंबर टू रिमेंबर ऑफर्स के तहत ग्राहकों को करीब 20,000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं, ओला एस1 एक्स प्लस पर कंपनी की ओर से दूसरे प्रकार के लाभ भी दिए जा रहे हैं.

Year Ending Discount Offers: अगर आप नए साल के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी ही बुक कराना चाहते हैं, तो आपके पास फिलहाल बेहतरीन मौका है. भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली स्टार्टअप कंपनी ओला एनर्जी अभी हाल ही में लॉन्च किए गए इलेक्ट्रिक स्कूटर पर करीब 20,000 रुपये तक डिस्काउंट दे रही है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम ओला एस1 एक्स प्लस है. कंपनी की ओर से ग्राहकों को यह छूट ईयर एंडिंग डिस्काउंट ऑफर्स के तहत दी जा रही है. एक तो लॉन्चिंग के टाइम ओला ने इसे अफोर्डेबल प्राइस पर लॉन्च किया था. अब डिस्काउंट ऑफर के बाद और भी सस्ती हो गई है. ओला ने इस डिस्काउंट ऑफर का नाम ‘दिसंबर टू रिमेंबर’ दिया है. आइए, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खासियत के बारे में जानते हैं.

ओला एस1 एक्स प्लस पर डिस्काउंट ऑफर

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 एक्स प्लस पर दिसंबर टू रिमेंबर ऑफर्स के तहत ग्राहकों को करीब 20,000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. इस डिस्काउंट के बाद एक्स-शोरूम में ओला एस1 एक्स प्लस स्कूटर की कीमत घटकर 89,999 रुपये रह जाएगी. इस डिस्काउंट के बाद ये स्कूटर अपनी कंपनी का सबसे सस्ता अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर बन गया है.

ओला एस1 एक्स प्लस पर दूसरे लाभ

इतना ही नहीं, ओला एस1 एक्स प्लस पर कंपनी की ओर से दूसरे प्रकार के लाभ भी दिए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि 20,000 रुपये का डिस्काउंट देने के बाद कंपनी ओला एस1 एक्स प्लस के लिए करीब 5000 रुपये तक का फाइनेंशियल बेनिफिट भी दे रही है, जो चुनिंदा क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 5,000 रुपये की छूट के रूप में मिलेगा. इसके अलावा, ग्राहक की सुविधा के लिए कंपनी जीरो डाउन पेमेंट, जीरो प्रोसेसिंग फीस और 6.99 फीसदी से भी कम ब्याज दरों के साथ स्कूटर लोन भी दिया जा रहा है.

Also Read: बलेनो का खेल खराब करने नए अवतार में आ रही Tata Sumo! भारत में 25 साल तक किया है ठाठ

ओला एस1 एक्स प्लस की बैटरी पैक और मोटर

ओला एस1 एक्स प्लस में 3 किलोवॉट का बैटरी पैक लगाया गया है, जो 6 किलोवाट पावर जनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस स्कूटर से 151 किलोमीटर का माइलेज मिलता है. इस रेंज के साथ 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है. स्पीड को लेकर कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर महज 3.3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है.

Also Read: NEW YEAR पर खरीदना चाहते हैं गाड़ी, तो जनवरी 2024 में इन तारीखों को बन रहे शुभ योग

क्या कहती है कंपनी

ओला एस1 एक्स प्लस पर डिस्काउंट ऑफर को लेकर ओला इलेक्ट्रिक चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अंशुल खंडेलवाल ने कहा कि ओला इलेक्ट्रिक ने नवंबर महीने में 30,000 इकाइयों की रिकॉर्ड बिक्री के साथ एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है. हमें विश्वास है कि ओला एस1 एक्स प्लस एंड आईसीई एज के लिए पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि हमारे इलेक्ट्रिक स्कूटरों की विस्तृत रेंज और उनकी आकर्षक कीमत के साथ मेरा दृढ़ विश्वास है कि ग्राहकों के पास अब आईसीई उत्पाद खरीदने का कोई कारण नहीं बनेगा.

Also Read: रतन टाटा का मिडिल क्लास को सस्ती Electric car का तोहफा! फुल चार्ज होने पर 500km रेंज

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें