34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : कुत्ते के नहीं खाने पर राहुल गांधी ने उसके मालिक को दे दिया था बिस्कुट

अभिजीत राज ने कहा कि इस घटनाक्रम को जिस चालाकी व बेवकूफी के साथ भाजपा के आइटी सेल के अमित मालवीय ने एक्स पर ट्वीट किया और उसमें लिखा कि राहुल गांधी ने कुत्ते को बिस्कुट खिलाने के लिए निकाला.

धनबाद : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा कुत्ते को बिस्कुट खिलाने के विवाद पर झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिजीत राज ने जवाब दिया है. प्रदेश अध्यक्ष ने धनबाद स्थित सर्किट हाउस में बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि चार फरवरी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के क्रम में राहुल गांधी धनबाद से गुजर रहे थे. लोग, समाजसेवी, महिलाएं, मजदूर, बच्चे राहुल गांधी से मिल रहे थे. इस क्रम में जितेंद्र नाम के व्यक्ति, जिनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी था, वह लगातार राहुल जी को आवाज दे रहे थे. वह राहुल से मिलना चाहते थे. राहुल ने उन्हें अपने पास बुलाया. इस दौरान कुत्ते लुसी को दुलारते हुए अपनी गाड़ी से बिस्कुट निकाल कर खाने को दिया. भीड़ के कारण कुत्ता घबराया था. वह बिस्कुट नहीं खा रहा था. इसके बाद राहुल गांधी ने कुत्ते के मालिक को वह बिस्कुट दे दिया, ताकि वे इसे बाद में खिला सकें. बताते चलें कि भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. वीडियो में राहुल कार की छत पर बैठे हैं. उनके पास एक कुत्ता है. आसपास लोगों की भीड़ है. राहुल उस कुत्ते को बिस्कुट खिलाते हैं. इसके बाद उसी बिस्कुट को पास के एक व्यक्ति को देते हैं. यह वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के लोगों ने कहा कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं को कुत्ता समझा जाता है. असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने भी कांग्रेस पर कटाक्ष किया है.

भाजपा की मानसिकता गंदी भरी

अभिजीत राज ने कहा कि इस घटनाक्रम को जिस चालाकी व बेवकूफी के साथ भाजपा के आइटी सेल के अमित मालवीय ने एक्स पर ट्वीट किया और उसमें लिखा कि राहुल गांधी ने कुत्ते को बिस्कुट खिलाने के लिए निकाला, मगर कुत्ते ने खाने से मना कर दिया, तो उन्होंने कुत्ता वाला बिस्कुट कांग्रेस कार्यकर्ता को दे दिया. उनके कहने का मतलब था कि एक कांग्रेस का कार्यकर्ता कुत्ते से भी गिरा हुआ है. कांग्रेस में कार्यकर्ताओं को कुत्ता समझा जाता है. युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह दर्शाता है कि भाजपा की मानसिकता कितनी गंदी है. उनको एक जानवर के साथ प्यार नहीं पच रहा है. भाजपा जिस व्यक्ति को कांग्रेसी कार्यकर्ता बता रही है, वह कार्यकर्ता नहीं, बल्कि आम आदमी है. प्रेस काॅन्फ्रेंस के वक्त राहुल गांधी के साथ दिखाई देनेवाले जितेंद्र भी मौजूद थे. उन्होंने पत्रकारों को घटनाक्रम की पूरी जानकारी दी. कहा कि वह कोई कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं हैं. राहुल गांधी और उनके व्यक्तित्व से प्रभावित होकर उनकी आस्था कांग्रेस पार्टी में बढ़ी है. इस कारण वह राहुल से मिलने गये थे. सोशल मीडिया में जो भी तथ्य सामने आ रहे हैं, वे तथ्यहीन और निराधार हैं. मौके पर धनबाद जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ सोनू, राजीव रंजन, तबरेज खान, मृत्युंजय सिंह, बबलू दास, राजू दास, शाहबाज सिंह, कैलाश दास, मासूम खान, मोहसिन आदि उपस्थित थे.

Also Read: धनबाद : भूली में रेल ओवरब्रिज का काम 2019 में होना था पूरा, पर अब तक है अधूरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें