23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB News : ममता बनर्जी के खिलाफ सुकांत मजूमदार की कथित विवादित टिप्पणी पर तृणमूल का पलटवार

राज्य सरकार में मंत्री व तृणमूल महिला कांग्रेस की अध्यक्ष चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा नेतृत्व की महिलाओं का अपमान करने की संस्कृति है और इस घटना ने उनकी महिला विरोधी मानसिकता को उजागर कर दिया है.

भारतीय जनता पार्टी से माफी मांगने की मांग करते हुए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) के खिलाफ की गयी ‘आपत्तिजनक टिप्पणियां’ उनकी ‘उग्र मानसिकता’ को दर्शाती है. तृणमूल की प्रतिक्रिया सुकांत मजूमदार द्वारा प्रेस से हाल में की बातचीत के दौरान ममता बनर्जी के बारे में कथित तौर पर विवादित शब्द का इस्तेमाल करने के बाद आयी है.

भाजपा से माफी मांगने को कहा

सुकांत मजूमदार ने कहा था कि मुख्यमंत्री का दावा है कि वह सीएम का वेतन और सांसद के तौर पर अपनी पेंशन नहीं लेतीं. फिर उनके आइफोन और डिजाइनर साड़ियों के लिए पैसा कहां से आता है? और आजकल अगर कोई किसी को कुछ नि:शुल्क देता है, तो वह अपने हित के बगैर यह नहीं देगा. आरोप है कि इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने विवादित शब्द का प्रयोग किया था. इन टिप्पणियों की निंदा करते हुए तृणमूल ने गुरुवार को मजूमदार से माफी की मांग करते हुए कहा कि ऐसी भाषा किसी निर्वाचित प्रतिनिधि के लिए अशोभनीय है.

Also Read: WB News : कोलकाता पुस्तक मेले का आगाज कल से, ममता बनर्जी करेंगी बुक फेयर का उद्घाटन
भाजपा नेतृत्व की महिलाओं का अपमान करने की संस्कृति है

राज्य सरकार में मंत्री व तृणमूल महिला कांग्रेस की अध्यक्ष चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा नेतृत्व की महिलाओं का अपमान करने की संस्कृति है और इस घटना ने उनकी महिला विरोधी मानसिकता को उजागर कर दिया है. वह मुख्यमंत्री के बारे में बात करते हुए इस प्रकार के शब्द का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं? तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने मजूमदार की टिप्पणी को भाजपा की ‘ओछी मानसिकता’ बताया. बहरहाल, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि तृणमूल बात का बतंगड़ बनाने की कोशिश कर रही है. हालांकि इस मुद्दे पर तृणमूल और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है.

Also Read: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दिन छुट्टी घोषित करने की मांग को लेकर सुकांत मजूमदार ने ममता बनर्जी को लिखा पत्र

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें