31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बरेली: महिला को चौकी में बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप, ट्वीटर पर हुई शिकायत, जानें पूरा मामला

बरेली में पति-पत्नी के घरेलू विवाद को एक व्यक्ति ने बड़ा तूल दे दिया. उसने एक्स (ट्वीटर) पर महिला को चौकी बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया है. पुलिस की जांच में यह मामला पूरी तरह से फर्जी निकला है.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक पति-पत्नी के घरेलू विवाद को एक व्यक्ति ने बड़ा तूल दे दिया. उसने एक्स (ट्वीटर) पर महिला को चौकी बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत एक्स (ट्वीटर) पर की गई थी. मगर, पुलिस की जांच में मामला पूरी तरह से फर्जी निकला है. यह मामला पति-पत्नी के विवाद का बताया जा रहा है. इसका मुकदमा कोर्ट (न्यायालय) में भी चल रहा है. मगर, एक्स पर शिकायत के बाद पुलिस में हड़कंप में मच गया. जिसके चलते पुलिस अफसरों ने इंस्पेक्टर प्रेम नगर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे. उनकी जांच में शिकायत फर्जी मिली है. इसके साथ ही पुलिस एक्स पर शिकायत करने वाले युवक की तलाश में जुटी है, लेकिन वह मंगलवार रात तक पुलिस को नहीं मिल सका है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, एक्स पर यह शिकायत सनी कुमार जाटव के द्वारा की गई है. शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस, बरेली पुलिस, और एसएसपी को टैग किया गया है. उन्होंने शिकायत में एक पर्ची भी टैग की है. इस पर्ची में क्रम संख्या, थाना, प्रार्थना पत्र देने की तारीख, आवेदक का नाम, शिकायत का संक्षिप्त विवरण, जांच अधिकारी का नाम आदि बातें लिखी हुई थी. शिकायत कर्ता ने एक्स पर लिखा है कि जिस महिला ने शिकायत की. उसी को चौकी बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाई गई है. वह वीडियो किसकी है और कहां से आई. इसका पता लगाकर आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया जाए.

Also Read: बरेली में 4 अवैध कालोनियों पर चला बुलडोजर, BDA ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, जानें क्या दी चेतावनी…
पति- पत्नी का कोर्ट में चल रहा मुकदमा

पुलिस अफसरों ने इस मामले में इंस्पेक्टर प्रेम नगर राजेश सिंह को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए. उन्होंने बताया कि ट्वीट कर की गई शिकायत पूरी तरह से फर्जी है. इसका जवाब भी सोशल मीडिया सेल और पुलिस अफसर को दिया जा चुका है. उन्होंने बताया कि मामला पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद का है. पति बच्चों समेत महिला को साथ ले जाने के लिए तैयार है, लेकिन किसी कारण महिला ने जाने से इनकार कर दिया. उनका मामला कोर्ट में भी चल रहा है. उन्होंने बताया की पति-पत्नी के बीच समझौता कराने की कोशिश चौकी इंचार्ज ने की थी. मगर, पत्नी का कोर्ट से भरण पोषण का भी मुकदमा चल रहा है. पत्नी शिकायत पर ही पुलिस मामले को खत्म कराना चाहती थी. मगर, यह बात भी काफी दिन पुरानी है.

पुलिस को सिरदर्द बनी एक्स की फर्जी शिकायत

एक्स पर लोग काफी शिकायत कर रहे हैं. वह शिकायतों को उच्च अफसरों के साथ ही सीएम के एक्स पर भी टैग कर देते हैं. इसलिए पुलिस गंभीरता से जांच करती है. मगर, एक पुलिस अफसर ने बताया कि लोग फर्जी शिकायत करने लगे हैं. इससे समय की बर्बादी होने लगी है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Also Read: UP News: बरेली में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 25 साल की कैद, 50 हजार जुर्माना, जानें किस-किस को हुई सजा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें