32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review: रोबोट बनी कृति के प्यार में दीवाने दिखे शाहिद,फैंस को कैसी लगी फिल्म?

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में दर्शकों को एक असाधारण प्रेम कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर रिव्यूज आने लगे है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, फिल्म में कृति सेनन और शाहिद कपूर के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने में बेहद मजा आता है.

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Review: शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक ड्रामा ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ आज रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज था और फैंस शाहिद-कृति की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे. फिल्म में कृति एक रोबोट की भूमिका निभा रही हैं और शाहिद को उनसे प्यार हो जाता है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर रिव्यूज आने लगे है. चलिए आपको बताते है पब्लिक को ये फिल्म कैसी लगी.

जानें पब्लिक को कैसी लगी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’?

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ में दर्शकों को एक असाधारण प्रेम कहानी देखने को मिलेगी. ट्विटर (पहले एक्स) पर फिल्म को लेकर रिव्यूज आने लगे है. एक मीडिया यूजर ने एक्स पर लिखा, फर्स्ट रिव्यू आउट. ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कृति सेनन और शाहिद कपूर के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने में बेहद मजा आता है, जबकि सरल कहानी प्रभावी और मनोरंजक है. संगीत चार्टबस्टर है. एक अन्य यूजर ने लिखा, फिल्म में पुरुष और एक ह्यूमनॉइड रोबोट के बारे में एक स्मार्ट फिल्म, फिल्म पूरे पहले भाग को मुद्दे तक ले जाती है. यह और अधिक हास्यप्रद, मनोरंजक बन गया है. शाहिद कपूर और कृति सेनन ने प्रभावशाली अभिनय किया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, फिल्म हिट है..फिल्म में कॉमेडी ड्रामा रोमांस है. शाहिद कपूर की एक्टिंग ठीक है ठीक है. कृति सेनन वह सिफरा अच्छी एक्टिंग है एक बार फिल्म.

तरण आर्दश ने कही ये बात

वहीं, फिल्म क्रिटिक तरण आर्दश ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के बारे में बताते हुए एक्स पर लिखा, फिल्म शाहिद – कृति की अब तक की सबसे बड़ी विदेशी रिलीज… अंतरराष्ट्रीय बाजारों में प्री-सेल बहुत अच्छी रही है, युवाओं और परिवारों ने इस रोमांटिक-कॉम को देखने के लिए मजबूत रुझान दिखाया है. साथ ही उन्होंने बताया कि ये 70+ देशों, 1200 स्थानों और दुनिया भर में 1500+ स्क्रीनों पर अंतर्राष्ट्रीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का मीरा कपूर ने किया रिव्यू

शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के रिलीज होने से पहले गुरुवार को मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई. इसमें शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत, ईशान खट्टर, उनकी मां नीलीमा अजीम के साथ कई सेलेब्स शामिल हुए. मीरा ने फिल्म का रिव्यू करते हुए लिखा, “कंप्लीट लाफ्टर! सदियों के बाद मनोरंजन का भरमार. प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और अंत में दिल को छू लेने वाला संदेश… कृति सेनन आप पिच परफेक्ट थी. शाहिद कपूर द ओजी लवर-बॉय, तुम्हारे जैसा कोई नहीं है. तुमने मेरा दिल पिघला दिया. दिल से हंसाया.”

Also Read: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review: हार्ट ब्रेकिंग लव स्टोरी है शाहिद कपूर की फिल्म,पहला रिव्यू आया सामने

शाहिद कपूर ने कही ये बात

शाहिद कपूर ने हाल ही में News18 से बातचीत में खुलासा किया कि कौन सी वजह उन्हें रोमांटिक एंटरटेनर से दूर रखती है. उन्होंने बताया कि, “मैं कुछ हल्का और मजेदार काम करने से चूक रहा था, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो यह सबसे कठिन शैली है. मेरा मतलब है, मैं एक महीने में 10 स्क्रिप्ट सुनता हूं, और लोग नहीं जानते कि आप दूसरों से इतना कुछ सुनते हैं – लोग मुझसे कहते हैं ‘और पिक्चर करो’. लेकिन ऐसी स्क्रिप्ट ढूंढना बहुत मुश्किल है जो दर्शकों को कुछ नया दें सके, और मुझे लगता है कि प्रेम कहानी सबसे कठिन शैली है. और फिर, मैंने पाया कि यह फिल्म मेरे उस सवाल का जवाब दे रही है, जैसे कि आप एक प्रेम कहानी में क्या नया कर सकते हैं.”

Also Read: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद की फिल्म इन 5 वजह से बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है कमाल, आप भी जान लें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें