18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Steelbird का ‘जय राम’ हेलमेट ने जीता सबका दिल…अब बाइक चलाते वक्त सिर पर होगा राम का कवच!

अयोध्या, उत्तर प्रदेश में हो रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन पर एक विशेष संस्करण हेलमेट लॉन्च करके स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने अपने उत्पादों को बढ़ावा देने का एक बहुत ही प्रभावशाली तरीका खोजा. यह निर्णय और उत्पाद जनता को प्रभावित कर सकता है.

अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में, स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने जै श्री राम संस्करण SBH-34 हेलमेट का अनावरण किया है. यह विशेष संस्करण हेलमेट इस आयोजन के सांस्कृतिक महत्व को श्रद्धांजलि देता है और इसे अपने हेलमेट में शामिल करता है.

जय श्री राम संस्करण एसबीएच-34 हमेशा स्टीलबर्ड उत्पाद पोर्टफोलियो में बना रहेगा

इस लॉन्च के अवसर पर, स्टीलबर्ड के प्रबंध निदेशक राजीव कपूर ने साझा किया, “यह हेलमेट केवल एक उत्पाद नहीं है; यह हमारे सांस्कृतिक लोकाचार का एक प्रतीक है. खोल पर भगवान राम और अयोध्या की छाप हमारी गहरी श्रद्धा का प्रतीक है.” कपूर ने आगे कहा कि जय श्री राम संस्करण एसबीएच-34 हमेशा स्टीलबर्ड उत्पाद पोर्टफोलियो में बना रहेगा, जो हमेशा उन समझदार खरीदारों के लिए उपलब्ध रहेगा जो परंपरा, सुरक्षा और शैली के मिश्रण की तलाश करते हैं.

एसबीएच-34 जय श्री राम संस्करण दो रंगों में उपलब्ध है

एसबीएच-34 जय श्री राम संस्करण दो रंगों में उपलब्ध है – बोल्ड केसर लहजे के साथ चमकदार काला और काले विवरण के साथ चमकदार नारंगी. कंपनी का दावा है कि हेलमेट को आराम और सुरक्षा के लिए थर्मोप्लास्टिक खोल के साथ तैयार किया गया है, हेलमेट ऑप्टिकल प्रभाव अवशोषण के लिए उच्च घनत्व ईपीएस को शामिल करता है

एसबीएच-34 जय श्री राम संस्करण की खासियत

पॉली कार्बोनेट एंटी-स्क्रैच कोटेड विज़र और पीछे रिफ्लेक्टर स्पष्टता, दृश्यता और समग्र सड़क सुरक्षा को बढ़ाता है. यह हेलमेट एक सन शील्ड के साथ भी आता है जो सुरक्षा से समझौता किए बिना अलग-अलग प्रकाश स्थितियों में समायोजन की सुविधा प्रदान करता है.

एसबीएच-34 जय श्री राम हेलमेट का दाम

हेलमेट मध्यम (580 मिमी) और बड़े (600 मिमी) आकारों में उपलब्ध है जो विभिन्न प्रकार के सवारों को लक्षित करता है. स्टीलबर्ड एसबीएच-34 जय श्री राम संस्करण 1349 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश कर रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें