37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Rowdy Rathore 2: अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकते हैं ये एक्टर, राउडी राठौर के सीक्वल को लेकर सामने आई जानकारी

शबीना खान कुछ समय से राउडी राठौर 2 को बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं. वह आखिरकार राउडी राठौर 2 के लिए मुख्य विचार को लॉक करने में कामयाब रही और इस फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बातचीत कर रही हैं.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ समय से अपनी सफल फिल्मों के सीक्वल बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहा है जिसमें नया नाम राउडी राठौर का जुड़ गया है. 2012 की हिट फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी. लेकिन सीक्वल बनाने की चर्चा के साथ एक और बड़ी खबर सामने आ रही है फिल्म में अक्षय कुमार नजर नहीं आयेंगे. उनकी जगह दूसरे चेहरे का नाम सामने आ रहा है.

राउडी राठौर 2 में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

करीबी सूत्र ने पिंकविला से खुलासा किया कि, “शबीना खान कुछ समय से राउडी राठौर 2 को बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं. वह आखिरकार राउडी राठौर 2 के लिए मुख्य विचार को लॉक करने में कामयाब रही और इस फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बातचीत कर रही हैं. सिड ने भी दिलचस्पी दिखाई है. हालांकि अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं कि क्या उन्हें रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के बाहर एक पुलिस वाले की भूमिका निभानी चाहिए.

राउडी राठौर को निर्देशन प्रभु देवा ने किया था

रिपोर्ट्स के अनुसार, अगर सब कुछ ठीक रहता है तो राउडी राठौर 2 मई के अंत तक एक स्टार्ट-टू-फिनिश शूट शेड्यूल के साथ शुरू हो जाएगा. राउडी राठौर को निर्देशन प्रभु देवा ने किया था और यह फिल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसमें अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा साथ नजर आये थे. अक्षय फिल्म में डबल रोल में दिखे थे. इसकी कहानी शिवा (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द केंद्रित थी जो एक छोटा चोर है और एक महिला का दिल जीतने के लिए पुलिस वाले होने का नाटक करता है, लेकिन खुद को एक साजिश में फंस जाता है जिसमें वह गांव शामिल है.

Also Read: Bholaa के विलेन दीपक डोबरियाल पहले भी कर चुके हैं अजय देवगन संग काम, कहा- उनके साथ मुझे हमेशा…
मिशन मजनू में दिखे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार मिशन मजनू में देखा गया था जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हुआ था. उन्होंने आईपीएस अमनदीप सिंह की भूमिका निभाई, जो पाकिस्तान में चल रहे रॉ के लिए एक अंडरकवर ऑपरेटिव है. फिल्म में रश्मिका मंदाना ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें