26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्री सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन आज, JSSPS और STC चाईबासा में होगी खिताबी भिड़ंत

Jharkhand Sports: मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम में मंगलवार को खेले गये सेमीफाइनल में जेएसएसपीएस ने एसटीसी चक्रधरपुर को 4-0 से, जबकि एसटीसी चाईबासा ने कोल्हान प्रमंडल को 1-0 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया.

खेल संवाददाता, रांची: जेएसएसपीएस और एसटीसी चाईबासा की टीमें 62वीं प्री सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता के अंडर-17 बालक वर्ग के फाइनल में पहुंच गयी हैं. मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम में मंगलवार को खेले गये सेमीफाइनल में जेएसएसपीएस ने एसटीसी चक्रधरपुर को 4-0 से, जबकि एसटीसी चाईबासा ने कोल्हान प्रमंडल को 1-0 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया. स्कूली शिक्षा विभाग के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता के फाइनल में दोनों टीमों के बीच बुधवार को भिड़ंत होगी.

इससे पहले जेएसएसपीएस ने एसटीसी सरायकेला खरसावां को 3-1 से, जबकि एसटीसी चाईबासा ने उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल को 1-0 से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. अंडर-14 बालक वर्ग में एसटीसी देवघर ने पलामू प्रमंडल को 4-1 से हराया. दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल ने ने 4-1 के अंतर से उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल को पराजित किया. एसटीसी सिमडेगा ने गुमला को 2-1 से हरा कर उलटफेर किया.

बालिका वर्ग में पलामू और गुमला ने जीत दर्ज की

अंडर-17 बालिका वर्ग में पलामू प्रमंडल ने दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल को 1-0 से और एसटीसी गुमला ने एसटीसी हजारीबाग को 2-0 से पराजित किया.

प्रतियोगिता का फाइनल आज : बुधवार 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर तीनों वर्ग का फाइनल खेला जायेगा. पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि स्कूली शिक्षा सचिव के रवि कुमार, जबकि विशिष्ट अतिथि शिक्षा परियोजना परिषद की निदेशक किरण कुमारी पासी व झारखंड फुटबॉल संघ के महासचिव गुलाम रब्बानी होंगे.

Also Read: MS Dhoni: रांची की सड़कों पर ‘हमर’ से फर्राटा भरते नजर आए धोनी, वीडियो वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें