22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Naxals in Jharkhand: नक्सलियों ने झोलाछाप डॉक्टर की गोली मारकर की हत्या, लगाया ये आरोप

Naxals in Jharkhand: पश्चिमी सिंहभूम के टोंटो में नक्सलियों ने झोलाछाप डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी. नक्सली उसके घर गए, उसे बाहर बुलाया और गोलियां चला दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Naxals in Jharkhand: पश्चिमी सिंहभूम जिले के कोल्हान वन क्षेत्र अंतर्गत नक्सल प्रभावित टोंटो प्रखंड के बांदाबेड़ा गांव में नक्सलियों ने एक झोलाछाप डॉक्टर जितेन लागुरी की हत्या कर दी. पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने जितेन की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार की शाम करीब 6:00 बजे की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने उसे सामने से गोली मारी है. एक गोली का खोखा उसके घर के दीवार में जा धंसा है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

सूत्रों के अनुसार जितेन लागुरी शुक्रवार को सामान खरीदने के लिए चाईबासा आए हुए थे. सामानों की खरीदारी के बाद वह शाम में 6:00 बजे बाइक से गांव लौटे. गांव पहुंचने के बाद उन्होंने बाइक खड़ी की और घर के अंदर प्रवेश ही किया था कि नक्सलियों ने उन्हें बाहर आने को कहा. घर के बाहर निकलते ही नक्सलियों ने उनपर दो गोलियां दाग दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. शनिवार सुबह ग्रामीणों ने जितेन लगुरी के घर के पास उसे मृत पाया. खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी.

Also Read: झारखंड : 10 लाख के इनामी JJMP जोनल कमांडर मनोहर परहिया और एरिया कमांडर दीपक ने किया सरेंडर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें