34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: विधायक दशरथ गागराई ने मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता का किया उद्घाटन, खिलाड़ियों से की ये अपील

जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा ने कहा कि देश की एक बड़ी आबादी फुटबॉल खेलती है. उन्होंने खिलाड़ियों से अपने लक्ष्य के की प्राप्ति के लिए मेहनत करने की अपील की. उपविकास आयुक्त प्रवीण कुमार गागराई एवं जिला खेल पदाधिकारी अमित कुमार ने भी समारोह को संबोधित किया.

खरसावां: झारखंड के खेलकूद एवं युवा कार्य निदेशालय के सौजन्य से सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए मुख्य अतिथि सह विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि सरायकेला खरसावां जिले का खेलकूद एवं कला के क्षेत्र में स्वर्णिम इतिहास रहा है. खेल प्रतिभाओं को तराशने के लिए सहाय खेल योजना, पोटो हो खेल विकास योजना, मुख्यमंत्री आमंत्रण कप फुटबॉल जैसी कई योजनाएं सरकार द्वारा चलायी जा रही हैं. खरसावां के अर्जुना स्टेडियम में आज पुरुष वर्ग की प्रतियोगिता का उन्होंने उद्घाटन किया. उन्होंने खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन के लिए मेहनत करने की अपील की. मंगलवार को मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता के तहत जिले के 9 प्रखंडों की महिला वर्ग की प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी.

समारोह को इन्होंने भी किया संबोधित

सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता के मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा ने कहा कि देश की एक बड़ी आबादी फुटबॉल खेलती है. उन्होंने खिलाड़ियों से अपने लक्ष्य के की प्राप्ति के लिए मेहनत करने की अपील की. उप विकास आयुक्त प्रवीण कुमार गागराई, जिला खेल पदाधिकारी अमित कुमार ने भी संबोधित किया.

Also Read: झारखंड: राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन बोले, विकसित भारत का लक्ष्य पूरा करने के लिए करनी होगी कड़ी मेहनत

मौके पर ये थे मौजूद

इस दौरान प्रखंड के प्रमुख मनिंदर जामुदा, खरसावां प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रधान माझी, 20 सूत्री प्रखंड अध्यक्ष अजय सामड, डीएसए सचिव मोहम्मद दिलदार, जिला ओलंपिक संघ के सचिव सिकंदर महतो, पिनाकी रंजन, बलराम महतो, भोवेश मिश्रा, बलराम महतो, संजय सुंडी, विभिन्न पंचायतों के मुखिया सहित जिले के सभी प्रखंडों की टीमें उपस्थित थीं.

Also Read: झारखंड: तेलंगाना के व्यक्ति से ठगी करनेवाले बिहार के तीन साइबर अपराधियों को लातेहार पुलिस ने ऐसे दबोचा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें