22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विधायक विनोद सिंह बोले- कोडरमा से माले का प्रत्याशी जीता, तो सदन में गूंजेगी झारखंड की आवाज

राजकुमार यादव ने कहा कि देश में अच्छे दिन का माहौल कतई नहीं है. देश के युवाओं को दंगाई बनाया जा रहा है. आज देश, देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाना छात्र युवाओं का पहला काम है.

रांची : माले ने कोडरमा लोकसभा चुनाव में दावा ठोका है. माले विधायक विनोद सिंह ने कहा है कि लाल झंडे का एक भी प्रतिनिधि जीतकर लोकसभा में गया, तो झारखंड की सड़कों की आवाज लोकसभा में उठेगी. कोडरमा से माले की जीत हुई, तो झारखंडी आवाज गूंजेगी. माले ने कोडरमा लोकसभा के लिए चुनावी अभियान शुरू किया है. बरकट्ठा में रविवार को इंकलाबी नौजवान सभा ने युवा जोहार महासम्मेलन का आयोजन किया. सम्मेलन में विधायक विनोद सिंह ने कहा कि पिछले दस वर्षों में मोदी सरकार ने युवाओं को ही सबसे ज्यादा छलने का काम किया है. नये रोजगार तो छोड़िये, सभी नियुक्तियों को ठेकेदारी में तब्दील कर रोजगार पर ही ताला लगा दिया गया. पीएम आवास योजना राज्य में बंद है.

देश में अच्छे दिन का माहौल कतई नहीं : राजकुमार

राजकुमार यादव ने कहा कि देश में अच्छे दिन का माहौल कतई नहीं है. देश के युवाओं को दंगाई बनाया जा रहा है. आज देश, देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाना छात्र युवाओं का पहला काम है. वहीं नौजवान सभा के महासचिव नीरज कुमार ने कहा कि इस दौर को भाजपा अमृत काल कह रही है, लेकिन देश के युवाओं को अमृत की बजाय अब तक विष ही परोसा गया है. देश की गद्दी पर भाजपा सरकार को नैतिक तौर पर बैठने का अधिकार नहीं हैं. सम्मेलन में भुवनेश्वर केवट,अविनाश कुमार, दिव्या भगत, शेर मोहम्मद, शिव कुमार सिंह, पुष्पा कुमारी,कुलदीप राय, जयबीर हांसदा, सोमनाथ चटर्जी और शेर मोहम्मद सहित कई नेता शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें