36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वह एक प्राउड मुस्लिम है और मुझे हिंदू होने पर गर्व है….शबाना संग शादी पर बोले Manoj Bajpayee

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अब उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर बात की है. एक्टर ने कहा कि शबाना और मेरे बीच में धर्म को लेकर कोई भी मतभेद नहीं है.

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने कहा है कि शबाना रजा से उनकी शादी पर भले ही लोगों को आपत्ति रही हो, लेकिन कभी सामने इस बारे में बोलने की हिम्मत नहीं हुई. अभिनेता ने कहा कि वह अपने स्वभाव के लिए बदनाम हैं और इसीलिए लोग इस तरह के बयान देने से बचते हैं. मनोज और शबाना ने साल 2006 में शादी की थी. शबाना रजै को नेहा बाजपेयी के नाम से भी जाना जाता है, उन्हें करिब (1998) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

शबाना को लेकर क्या बोले मनोज बाजपेयी

शबाना संग शादी करने के लिए सामाजिक या पारिवारिक दबाव का सामना करने के बारे में पूछे जाने पर, मनोज ने मोजो स्टोरी से कहा, “अगर कोई था, तो यह मुझे नहीं बताया गया था, यह मुझे स्पष्ट नहीं किया गया था. मैं एक ब्राह्मण परिवार से आता हूं, वह एक प्रतिष्ठित परिवार से आती हैं, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से मेरे परिवार के किसी भी सदस्य ने इसका विरोध नहीं किया. कभी नहीं.

हमारी शादी में कोई भी प्रॉब्लम नहीं

मनोज ने कहा कि वह और उनकी पत्नी दोनों ही धार्मिक से ज्यादा आध्यात्मिक हैं. “वह एक प्राउड मुस्लिम है, जैसे मैं हिंदू होने पर गर्व करता हूं, लेकिन यह एक दूसरे से नहीं टकराती है. क्योंकि हम धार्मिक से अधिक आध्यात्मिक हैं. अगर वे मेरी पत्नी के धर्म की बात भी करते, तो उनमें इतनी ताकत या हिम्मत नहीं होती कि वे मुझसे बात कर सकें, मेरे चेहरे पर. क्योंकि वे जानते हैं कि मैं अपनी बात को छोटा नहीं करता. जब कोई इस तरह की बात करता है तो मुझे बहुत मुश्किल होती है”.

Also Read: Bholaa: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने बिना स्क्रिप्ट के ही बोल दिए थे ‘भोला’ के डायलॉग, इस तरह हुई सेलेक्ट
ऐसे शुरू हुई मनोज बाजपेयी और शबाना की लवस्टोरी

मनोज बाजपेयी की जीवनी- कुछ पाने की जिद में, मनोज ने शबाना को पहली बार देखे जाने के समय के बारे में बताया था. किताब में मनोज के हवाले से कहा गया है कि शबाना की सादगी ने उनका ध्यान तब खींचा, जब उन्होंने उन्हें हंसल मेहता की एक पार्टी में देखा. उनके चेहरे पर कोई मेकअप नहीं था, उनके बालों में तेल लगा हुआ था और चश्मा लगा हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें