32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता : बाइक विवेकानंद सेतु पर खड़ी कर व्यक्ति ने हुगली नदी में लगा दी छलांग, तलाश जारी

हेस्टिंग्स थाने के अधिकारी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि उसने अपनी मोटरसाइकिल रेलिंग के पास खड़ी की, फिर हुगली नदी में कूदने के लिए रेलिंग पर चढ़ गया. वह थोड़ी देर के लिए रेलिंग पर रुका, जिसके बाद राहगीरों ने उसे नीचे आने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन उस प्रयास का कोई फायदा नहीं हुआ.

कोलकाता के विवेकानंद सेतु पर शनिवार सुबह एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी. बता दें कि युवक ने अपनी बाइक खड़ी कर हुगली नदी में छलांग लगा दी. घटना की जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सुबह करीब 7.45 बजे हुई, जिसके बाद नदी में उसकी तलाश शुरू की गई. पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति सियालदह अदालत में वकालत की प्रैक्टिस करता था. वह फूलबागान इलाके का निवासी था.

राहगीरों ने उसे नीचे आने के लिए मनाने की कोशिश की

हेस्टिंग्स थाने के अधिकारी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि उसने अपनी मोटरसाइकिल रेलिंग के पास खड़ी की, फिर हुगली नदी में कूदने के लिए रेलिंग पर चढ़ गया. वह थोड़ी देर के लिए रेलिंग पर रुका, जिसके बाद राहगीरों ने उसे नीचे आने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन उस प्रयास का कोई फायदा नहीं हुआ और कुछ मिनटों के बाद वह नदी में कूद गया.”

Also Read: West Bengal News: 12वीं के परीक्षार्थियों के लिए लोकल ट्रेनों का अतिरिक्त ठहराव

आपदा प्रबंधन टीम के कर्मी व्यक्ति की तलाश में जुटे

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, कोलकाता पुलिस की आपदा प्रबंधन टीम के कर्मी व्यक्ति की तलाश में जुटे हुए है और व्यक्ति की तलाश कर रहे है. साथ ही अधिकारी ने बताया कि हमने बाइक बरामद कर ली है और इससे व्यक्ति की पहचान हो गई है. हमने उसके परिवार से बात की है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह गंभीर अवसाद से पीड़ित था. इसी कारण संभवतः उसने यह कदम उठाया है.

सोर्स : भाषा इनपुट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें