30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Mamata Banerjee : कांग्रेस पर ममता बनर्जी ने कसा तंज कहा, दम हो ताे वाराणसी में भाजपा को हरा कर दिखायें

बंगाल में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग को लेकर खींच-तान चल रही है. ममता बनर्जी ने पहले ही घोषण कर दी थी कि वह बंगाल में भाजपा के खिलाफ अकेले ही चुनाव लड़ेंगी.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आप में दम है तो वाराणसी में जाकर बीजेपी को हराकर दिखाएं. गौरतलब है कि बंगाल में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग को लेकर खींच-तान चल रही है. ममता बनर्जी ने पहले ही घोषण कर दी थी कि वह बंगाल में भाजपा के खिलाफ अकेले ही चुनावी लड़ाई लड़ेंगी. ममता बनर्जी ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी को एक भी सीट नहीं देंगी. उन्होंने कहा, “हमने कांग्रेस पार्टी को मालदा में दो सीटों का प्रस्ताव दिया था, लेकिन वे उस पर सहमत नहीं हुए. अब, उन्हें राज्य में एक भी सीट नहीं मिलेगी. जाओ यूपी में इलाहाबाद, और बनारस में बीजेपी को हराकर आओ.

ममता बनर्जी ने कहा कुछ लोग फोटो शूट के लिये आते है बंगाल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुर्शीदाबाद में राहुल गांधी के बीड़ी कामगारों के साथ फोटो खींचवाने पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग जनसभा के नाम पर बंगाल में फाेटाे शूट करवाने के लिये आते है. गौरतलब है कि राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर ममता बनर्जी ने तंज कसते हुए कहा कि फोटो खींचवाने से कुछ नहीं होता. कांग्रेस जहां से चुनाव में खड़ी होती है हार जाती है.

Also Read: Mamata Banerjee : बकाया फंड की मांग को लेकर ममता बनर्जी का 48 घंटे का धरना प्रदर्शन शुरू
कांग्रेस ने  माकपा से मिला लिया है हाथ

ममता बनर्जी ने कहा कि वह कांग्रेस के साथ सीट-बंटवारे की व्यवस्था को लेकर इच्छुक थीं, लेकिन कांग्रेस ने चुनावों में भाजपा की सहायता के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) से हाथ मिला लिया, जिसके कारण टीएमसी ने आगामी लोकसभा चुनाव स्वतंत्र रूप से लड़ने का विकल्प चुना है. बनर्जी ने यह भी कहा कि टीएमसी चुनाव के बाद अन्य क्षेत्रीय दलों के साथ काम करेगी.

Also Read: Mamata Banerjee : कांग्रेस पर ममता बनर्जी ने कसा तंज कहा, दम हो ताे वाराणसी में भाजपा को हरा कर दिखायें
टीएमसी के साथ सीट बंटवारे पर बातचीत जारी है : राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के साथ लोकसभा चुनाव के लिए सीट-बंटवारे की व्यवस्था पर चर्चा कर रही है और मुद्दे का समाधान निकला जाएगा. यह पूछे जाने पर कि राज्य में कांग्रेस के लिए एक भी लोकसभा सीट छोड़ने की अनिच्छा के बावजूद कांग्रेस टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी को महत्व क्यों दे रही है. गांधी ने कहा, ‘न तो ममता जी ने कहा है, न ही कांग्रेस गठबंधन से बाहर हुई है. ममता जी भी कह रही हैं कि वह गठबंधन में हैं. दोनों तरफ से सीटों पर चर्चा जारी है. इसे सुलझा लिया जाएगा.

Also Read: Rahul Gandhi : अनुब्रत मंडल के प्रभाव वाले बीरभूम में प्रशासन ने राहुल गांधी को नहीं दी न्याय यात्रा की अनुमति

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें