15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खरसावां : 16 टीमों के बीच फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित, एमजेसी रुगड़ीसाई को हरा टांगरानी एफसी बनी विजेता

खरसावां विधानसभा के झापड़ागुड़ा (गम्हरिया प्रखंड) में रास पूर्णिमा पर 16 टीमों के बीच फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. फाइनल मैच में एमजेसी रुगड़ीसाई को हराकर टांगरानी एफसी की टीम विजेता बनी.

खरसावां विधानसभा के झापड़ागुड़ा (गम्हरिया प्रखंड) में रास पूर्णिमा पर 16 टीमों के बीच फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. फाइनल मैच में एमजेसी रुगड़ीसाई को हराकर टांगरानी एफसी की टीम विजेता बनी. विजेता टांगरानी एफसी को 10 हजार, उपविजेता एमजेसी रुगड़ीसाई को 10 हजार रुपये नगद राशि देकर पुरस्कृत किया. तीसरे स्थान पर बिरसा क्लब बालदेवपुर व चौथे बेताज बादशाह भदरुडीह की टीम को सात-सात हजार रुपये की नगदी राशि देकर पुरस्कृत किया. विधायक दशरथ गगराई ने खिलाड़ियों को लक्ष्य निर्धारित कर खेलने की अपील की. कहा कि राज्य सरकार खेल के विकास के लिए कार्य कर रही है. बेहतर खेल नीति बना कर खिलाड़ियों को सीधी नियुक्ति दी जा रही है. पूर्व विधायक मंगल सिंह सोय ने कहा कि खेल के क्षेत्र में करियर की असीम संभावनाएं हैं. यहां के कई खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय स्तर पर परचम लहराया है. उन्होंने खेल के विकास के लिए हमेशा तत्पर होकर सहयोग करने का भरोसा दिया. इस दौरान मुख्य रूप से विजय महतो, प्रकाश महतो, लव किशोर महतो, मनसा टुडू, लक्ष्मण महतो उपस्थित थे.

Also Read: सरायकेला : ठंड ने दी दस्तक, अस्पतालों में बढ़े सर्दी-खांसी के मरीज

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें