31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kanpur: ITI के 186 छात्रों के उड़ान को लगे पंख, प्लेसमेंट ड्राइव में नौकरी

Kanpur News: प्लेसमेंट ड्राइव में फिटर, वेल्डर,पेंटर,टर्नर,डीजल मैकेनिक, मशीनिस्ट,मोटर मैकेनिक व्हीकल औरटेक्नीशियन, ऑटोमोटिव ,मैन्युफैक्चरिंग के छात्र चयनित किये गए है. यहाँ का अनुभव लेने के बाद छात्रों को अन्य कंपनी में आसानी से नौकरी मिल जाएगी.

Kanpur News: कानपुर में राजकीय आईआईटी पांडुनगर में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया. प्लेसमेंट ड्राइव में 186 छात्रों को मारुति सुजुकी कंपनी में नौकरी मिली है.सभी लोगो का चयन मानेसर प्लांट में हुआ है चयनितों को 26 हजार रुपये वेतन और निःशुल्क भोजन व रहने की व्यवस्था दी जाएगी. बता दें कि रविवार को कंपनी ने 480 छात्रों की परीक्षा ली थी. जिसमें 211 छात्रों ने परीक्षा पास कर ली. वही उत्तीर्ण छात्रों में कंपनी 186 छात्रों को शार्ट लिस्ट किया है.

इन ट्रेड के छात्रों को मिली नौकरी

प्लेसमेंट ड्राइव में फिटर, वेल्डर,पेंटर,टर्नर,डीजल मैकेनिक, मशीनिस्ट,मोटर मैकेनिक व्हीकल औरटेक्नीशियन, ऑटोमोटिव ,मैन्युफैक्चरिंग के छात्र चयनित किये गए है .आपको बता दे मारुति प्रतिष्टित वाहन निर्माता कंपनी है. यहाँ का अनुभव लेने के बाद छात्रों को अन्य कंपनी में आसानी से नौकरी मिल जाएगी.

Also Read: Kanpur : क्रिकेट के मैदान पर छिड़ी जंग, RSS कार्यकर्ताओं और छात्रों के बीच खूब चले लाठी डंडे, केस दर्ज

ऑनलाइन हुआ चयन

बता दे कि रविवार को परीक्षा देने के एंड चयनित छात्रों का सोमवार को ऑनलाइन चयन किया गया जिसमें छात्रों से ट्रेड संबंधित सवाल और औजार पूछे गए.

आज न्यू हॉलैंड कंपनी देगी अप्रेंटिसशिप का मौका..

आज न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर कंपनी अप्रेंटिसशिप के लिए छात्रों का चयन करेंगी. बता दे कि कंपनी फिटर,मशीनिस्ट, टैक्टर मकैनिकल ,डीजल मैकेनिक,मोटर मैकेनिक ,टर्नर, पेंटर और इलेक्ट्रिशियन ट्रेड के छात्रों को मौका देगी.बता दे कि आईटीआई और डिप्लोमा धारकों को 11570 रुपये और बीटेक डिग्री धारकों को 20 हजार तक प्रतिमाह स्टाइपेंड के अलावा कंपनी के सुविधाए देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें