28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांकसा : जंगल से लकड़ी लाने गई आदिवासी किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक किशोर समेत चार गिरफ्तार

फिलहाल अभियोग के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना को लेकर गांव में उत्तेजना और तनाव कायम है. कांकसा एसीपी सुमन कुमार जायसवाल ने बताया की अभियोग के तत्काल बाद गांव से ही एक किशोर समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना इलाके के मलान दिघी ग्राम पंचायत इलाके के कुलडिहा गांव स्थित जंगल से काठ (लकड़ी) चुनकर लाने गई एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना के बाद कांकसा थाना पुलिस ने दुष्कर्म मामले में शामिल एक किशोर समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इधर किशोरी को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना को लेकर गांव में उत्तेजना और तनाव की स्थिति है. पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है. घटना के संबंध में पुलिस ने बताया की गुरुवार शाम को गांव के पास ही मौजूद जंगल से गांव के आदिवासी पाड़ा की दो किशोरी लकड़ी और पत्ता चुनने गई थी.

युवक लड़कियों के साथ करने लगे थे अभ्रद्र आचरण

शाम को घर लौटते समय एक किशोर और तीन युवकों ने उक्त दोनों ही लड़कियों को जंगल में देख उनके साथ अभ्रद्र आचरण करने लगे. इस बीच एक लड़की किसी तरह उक्त युवकों के चंगुल से बच कर गांव पहुंच गई. गांव पहुंच कर उसने अन्य लड़की के परिजनों को सारी बात बताई . इसके बाद उक्त किशोरी के परिजन और गांव के कुछ लोग जंगल में गए खोज करने के बाद किशोरी को अर्धनग्न अवस्था में देखा गया. इसके बाद तत्काल उक्त किशोरी को जंगल से बरामद कर उसे दुर्गापुर महकमा अस्पताल ले जाया गया. इस बीच उक्त युवकों ने लड़की के परिजनों को इस दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

Also Read: ममता बनर्जी व अभिषेक बनर्जी ने खोला व्हाट्सएप चैनल, अधिक लोगों से जनसंपर्क करने के लिये अनूठी पहल
कांकसा थाना में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दायर

लेकिन परिजनों ने देर रात घटना को लेकर कांकसा थाना में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दायर किया है. पीड़ित किशोरी का अस्पताल में इलाज शुरू किया गया है. घटना को लेकर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक किशोर समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि गांव के कुछ लोगों का कहना है की दोनों ही किशोरी जंगल में अपने बॉय फ्रेंड के साथ गई थी इस बीच अन्य मोहल्ले के भी युवक जंगल में पहुंच गए थे. इस बीच एक किशोरी तथा उसका साथी वहां से भाग गया. बाद में एक किशोरी के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया. हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है.

Also Read: Bengal : पानागढ़ इलमबाजार के बीच वाहनों का आवागमन चार दिनों तक रहेगा बाधित
फिलहाल अभियोग के आधार पर चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

फिलहाल अभियोग के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना को लेकर गांव में उत्तेजना और तनाव कायम है. कांकसा एसीपी सुमन कुमार जायसवाल ने बताया की अभियोग के तत्काल बाद गांव से ही एक किशोर समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कांकसा थाना कांड सं. 305/2023 दिनांक 05.10.2023 धारा 376 डी आईपीसी और 4/6 पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दायर किया गया है. सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके नाम बुधन मुर्मू (19), लाल मुर्मू (20), बाली मंडी (18) तथा लखीराम बास्के उर्फ चंडी (16) हैं.

Also Read: Photos : आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण के कार्यालय में लगी भयावह आग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें