18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Paper Leaked: यूपी बोर्ड पेपर लीक केस में अब तक 34 गिरफ्तारी, बलिया से 10 और कैरियर चढ़े पुलिस के हत्थे

शुक्रवार को इस मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बलिया जिले के अलग-अलग थाना इलाकों में ये गिरफ्तारियां की गई हैं. इससे पहले गुरुवार तक इस केस में 24 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी थी. वहीं, शुक्रवार को पुलिस ने खबर लिखे जाने तक 10 और लोगों को हिरासत में लिया है.

Lucknow News: यूपी बोर्ड परीक्षा के तहत इंटरमीडिएट का अंग्रेजी का पेपर लीक होने के मामले में बलिया में 10 और गिरफ्तारियां की गई हैं. पुलिस ने इन्हें कैरियर के आरोप में पकड़ा है. शुक्रवार को इस मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बलिया जिले के अलग-अलग थाना इलाकों में ये गिरफ्तारियां की गई हैं. इससे पहले केस में 24 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. कुल मिलाकर पुलिस ने खबर लिखे जाने 34 लोगों को हिरासत में लिया है.

इन 24 जिलों में रद्द हुई अंग्रेजी की परीक्षा

बता दें कि 29 मार्च को यूपी बोर्ड की दो बजे से होने वाली इंटरमीडिएट की अंग्रेजी परीक्षा का प्रश्नपत्र परीक्षा से पहले ही लीक हो गया था. इसके चलते 24 जिलों में इंटरमीडिएट की अंग्रेजी की परीक्षा रद्द करा दी गई थी. इस संबंध में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दोषियों पर NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए गए हैं. यूपी बोर्ड की दूसरी पाली में होने वाली इंटरमीडिएट की परीक्षा जिन जिलों में रद्द हुई हैं, उनमें आगरा, मैनपुरी, मथुरा, अलीगढ़, गाजियाबाद, बागपत, बदायूं, शाहजहांपुर, उन्नाव, सीतापुर, ललितपुर, महोबा, जालौन, चित्रकूट, अम्बेडकरनगर, प्रतापगढ़, गोंडा, गोरखपुरी, आजमगढ़, बलिया, वाराणसी, कानपुर देहात, शामली और एटा शामिल हैं. अब यह परीक्षा 13 अप्रैल को सुबह 8 बजे आयोजित कराने का फैसला किया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें