35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IBPS PO Mains Result 2023: जल्द जारी होगा आईबीपीएस पीओ का रिजल्ट, यहां से करें चेक

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (आईबीपीएस) जल्द ही प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) मुख्य 2023 के परिणाम घोषित करने की उम्मीद है. परीक्षा के लिए उपस्थित उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ibps.in के माध्यम से परिणाम 2023 की जांच कर सकेंगे.

IBPS PO Mains Result 2023: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन उचित समय पर आईबीपीएस पीओ मेन्स रिजल्ट 2023 जारी करेगा. जो उम्मीदवार आईबीपीएस पीओ मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in के माध्यम से परिणाम देख सकते हैं.

कब हुई थी आईबीपीएस पीओ की मुख्य परीक्षा

बता दें कि आईबीपीएस पीओ की मुख्य लिखित परीक्षा 5 नवंबर, 2023 को देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी. सभी उम्मीदवार जो मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे नीचे दिए गए चरणों का पालन करके परिणाम देख सकते हैं.

Also Read: CBSE JEE Main Scholarship: 12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी! इंजीनियरिंग कॉलेजों में एडमिशन लेना होगा आसान
कैसे करें चेक

  • आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं

  • होम पेज पर उपलब्ध आईबीपीएस पीओ मेन्स रिजल्ट 2023 लिंक पर क्लिक करें

  • एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को आवश्यक विवरण दर्ज करना होगा

  • सबमिट पर क्लिक करें और परिणाम प्रदर्शित होगा

  • परिणाम जांचें और पेज डाउनलोड करें

  • आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें

Also Read: NATA 2024 का सूचना ब्रोशर हुआ जारी, इस दिन से शुरू होगी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया
रिजल्ट के बाद करना होगा यह काम

जो उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करेंगे उन्हें इंटरव्यू राउंड के लिए उपस्थित होना होगा. इंटरव्यूके लिए कॉल लेटर जनवरी/फरवरी 2024 को उपलब्ध होगा और इंटरव्यू भी जनवरी/फरवरी 2024 में आयोजित किया जाएगा. आईबीपीएस पीओ/एमटी 2023 का यह भर्ती अभियान भाग लेने वाले बैंकों में कुल 3049 प्रोबेशनरी ऑफिसर रिक्तियों को भरेगा. अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आईबीपीएस की आधिकारिक साइट देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें