27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़: रेलवे स्टेशन पर हमसफर एक्सप्रेस में पत्नी पर ब्लेड से हमला कर किया गंभीर रूप से घायल, जानें मामला

पीड़िता युवती ने बताया कि पति करन से झगड़ा हो गया था. पति काम नहीं करता था और नशा करता था. जिसकी शिकायत अपनी मां से की थी. मां उसे अपने साथ ले जा रही थी. दोनों लोग अलीगढ़ रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नम्बर चार पर हमसफर एक्सप्रेस में सवार थे. इस दौरान पति करन भी पहुंच गया और ब्लेड से हमला कर दिया.

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में सनकी पति ने ट्रेन के अंदर पत्नी पर ब्लेड से हमला करके घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर महिला दिल्ली जाने के लिए मां के साथ चढ़ी थी. इसी दौरान पति ने उस पर हमला किया. घायल पत्नी को जिला अस्पताल भर्ती किया गया है. पत्नी दिल्ली की रहने वाली है और अपने मां के साथ मायके वापस लौट रही थी. रेल यात्रा के दौरान पति साथ में आ गया. बताया जा रहा है कि पति पत्नी को मायके जाने से रोक रहा थी. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी पर ब्लेड से हमला कर दिया. हमसफर एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान ही पति करन ने ट्रेन के अंदर ही वारदात को अंजाम दिया. पत्नी मुस्कान के चेहरे पर हमला कर उसे घायल कर दिया.ट्रेन में सवार एवं रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने शोर-मचाते हुए उसे पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन, वह सभी को चकमा देकर फरार हो गया. युवती की मां की ओर से जीआरपी थाने में दामाद के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है.

मां के साथ मायके जा रही थी युवती

दिल्ली में दिलशाद गार्डन, थाना सीमापुरी इलाके की कलंदर कॉलोनी निवासी ऊषा देवी के मुताबिक उनके छह बच्चों में पांचवें नंबर की 24 वर्षीय बेटी ने मोहल्ले में ही रहने एवं कार के गैराज पर काम करने वाले करन उर्फ अंकित से बिना उनकी मर्जी से करीब आठ माह पूर्व प्रेम विवाह किया था. आरोप है कि करन नशे का आदी होने पर आपराधिक घटनाओं में लिप्त रहने लगा. पत्नी के विरोध करने पर वह उससे मारपीट करने लगा. इस बीच पत्नी ने उसे छोड़कर चले जाने की बात कही तो उसने सुधरने की बात कही. करन पत्नी को अलीगढ़ में अचलताल पर रहने वाली बुआ रानी के घर ले आया. जहां करन ने पत्नी के साथ मारपीट की. पत्नी ने फोन कर अपनी मां को दिल्ली से बुला लिया. जब वह बेटी को लेकर घर से रेलवे स्टेशन आ रही थी तभी करन ने उसे रोक लिया और मारपीट की.

Also Read: रायबरेली: पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद डॉक्टर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, घर का दरवाजा तोड़कर निकाले शव
ट्रेन के अंदर ब्लेड से किया हमला, 30 से अधिक टांके भी लगाने पड़े

पीड़िता युवती ने बताया कि पति करन से झगड़ा हो गया था. पति काम नहीं करता था और नशा करता था. जिसकी शिकायत अपनी मां से की थी. इस पर मां उसे अपने साथ ले जा रही थी. दोनों लोग अलीगढ़ रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नम्बर चार पर हमसफर एक्सप्रेस में सवार थे. इस दौरान पति करन भी पहुंच गया और विवाद होने के बाद ब्लेड से हमला कर दिया. उसने पत्नी के चेहरे के साथ पैर, पीठ और गले पर हमला कर दिया. जिससे पत्नी घायल हो गई. बताया जा रह है कि इस दौरान कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो वह मौका देख वहां से भाग गया. घायल युवती को लेकर जीआरपी एवं आरपीएएफ के जवान जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने घायल युवती का उपचार किया. गंभीर रूप से घायल हो जाने पर उसे करीब 30 से अधिक टांके भी लगाने पड़े. जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि पति पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद के मामले में पीड़िता की मां ऊषा देवी की ओर से करन उर्फ अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें