36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह : सिंदरी में हाइवा से कुचलकर बीआइटी स्टूडेंट की मौत, विरोध में सड़क जाम

झरिया मार्ग पर गोशाला ओपी क्षेत्र के कांड्रा बाजार की है घटना, बीटेक इलेक्ट्रिक ब्रांच के तीसरे वर्ष का छात्र था अविनाश प्रियदर्शी, हॉस्टल से भागा जा रहे छात्र की बाइक फिसल कर हाइवा में समायी, कुचला सिर..

सिंदरी-झरिया मुख्य मार्ग पर गोशाला ओपी क्षेत्र के कांड्रा बाजार में हाइवा से कुचलकर बीआइटी सिंदरी के छात्र अविनाश प्रियदर्शी (23) की मौत हो गयी. घटना बुधवार शाम लगभग साढ़े छह बजे की है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अविनाश अपने मुंहबोले मामा सत्यनारायण शर्मा के भागा स्थित आवास से बीआइटी के हॉस्टल नंबर-28 जा रहा था. कांड्रा में उसकी बाइक जेएच 10बीवाइ 1879 फिसल कर सीधे उसी दिशा से आ रहे हाइवा जेएच 10सीएम 0631 के नीचे चली गयी. इससे हाइवा के चक्के से उसका सिर पूरी तरह कुचल गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. अविनाश मूलत: नालंदा जिला के थाना कतरीसराय के नायरा गांव का रहनेवाला था. अविनाश के मित्रों ने पुलिस को बताया कि वह बीटेक इलेक्ट्रिकल ब्रांच के थर्ड इयर का छात्र था. अविनाश के पिता प्रेम कुमार निराला मुंबई रेलवे में लोको पायलट हैं. अविनाश बचपन से ही अपने मुंहबोले मामा के भागा स्थित आवास में रह कर पढ़ रहा था.

हाइवा के मालिक व चालक को बुलाने की मांग को ले हंगामा

घटना के बाद अविनाश के मित्रों ने शव सड़क पर रखकर जाम कर दिया है. इससे दोनों तरफ आवागमन ठप हो गया. छात्र घटनास्थल पर हाइवा मालिक और चालक को बुलाने की मांग कर रहे थे. सभी ने काफी हंगामा किया. गोशाला ओपी प्रभारी वीरेंद्र कुमार यादव और पाथरडीह थाना प्रभारी वशिष्ठ नारायण सिंह ने दलबल के साथ पहुंच कर आंदोलनरत छात्रों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया. देर रात 11.30 बजे थाना प्रभारी श्री यादव ने बताया कि वाहन मालिक ने तत्काल 75 हजार रुपये भुगतान करने का आश्वासन दिया है. तब जाकर छात्र सड़क से हटे.

छात्र ने नहीं पहना था हेलमेट

वाहनों के परिचालन से सड़क किनारे काफी कोल डस्ट जमा हो जाता है. प्रदूषण रोकने के लिए प्रबंधन सड़क पर पानी का छिड़काव करता है. इस कारण सड़क पर कीचड़ जमा हो जाता है, जिससे दोपहिया वाहन चलाने में काफी परेशानी होती है. यह घटना भी उसी का परिणाम है. छात्र की बाइक फिसल कर सीधे हाइवा के भीतर चली गयी थी. छात्र ने हेलमेट नहीं पहन रखा था.

Also Read: गिरिडीह : सैलानियों के लिए आकर्षण का केंद्र है बगोदर का खंभरा डैम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें