35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह : रुपयों से भरा थैला लौटाकर ऑटो चालक ने पेश की मिसाल

गांव की बुजुर्ग महिला रु भरा छूट गया थैला सौंप कर बगोदर के एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश की. ऑटो चालक मो ईदरिश विष्णुगढ़ प्रखंड के बरांय का रहने वाला है.

गांव की बुजुर्ग महिला रु भरा छूट गया थैला सौंप कर बगोदर के एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश की. ऑटो चालक मो ईदरिश विष्णुगढ़ प्रखंड के बरांय का रहने वाला है. बताया जाता है कि मो इदरिश मस्जिद रोड में एक दुकान के बाहर अपने ऑटो के साथ था. इसी दौरान दुकान के बाहर जमीन पर पड़ी एक प्लास्टिक की थैली पर उसकी नजर पड़ी. उसने दुकानदार नवीन चौरसिया को वह थैला दिखाया. थैले में बैक ऑफ इंडिया का पासबुक और बैंक से निकाले 20 हजार रु समेत अन्य सामान थे. दुकानदार ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. करीब आधे घंटे बाद एक महिला रोते हुए दुकान पहुंची और अपना थैला गुम होने की बात बतायी. दुकानदार नवीन चौरसिया और ऑटो चालक ने उक्त महिला को शांत करते हुए पैसे से भरी थैली उसे सुरक्षित सौंप दी. महिला ने बताया कि ये रु महाजन का बकाया देने के लिए बैंक से उसने निकाले थे. दुकान के पास बारिश से बचने के लिए वह बैठी थी. इसी दौरान दुकान के बाहर थैला छूट गया. पैसा सुरक्षित मिलने से महिला का चेहरा खिल गया और उसने दोनों को ढेरों आशीष दिये.

Also Read: गिरिडीह : अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर को सीओ ने किया जब्त, मालिक पर होगा मुकदमा दर्ज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें