30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़: होटल के उद्घाटन से पहले लगी आग, दम घुटने से एक कर्मचारी की मौत, जानें पूरा मामला

अलीगढ़ में होटल के उद्घाटन से पहले ही आग लग गई. इस दौरान एक व्यक्ति की दम घुटने से मौत हो गई. यह घटना थाना बन्ना देवी क्षेत्र के होली वाले चौराहे स्थित ला इंपीरिया होटल में मिल्क बार की एक और यूनिट का उद्घाटन होने वाला था.

अलीगढ़ में बन्ना देवी थाना क्षेत्र के होली वाले चौराहे पर स्थित ला इंपीरिया होटल में मिल्क बार की एक और यूनिट का उद्घाटन कार्यक्रम था. देर रात में उद्घाटन से पहले ही आग लग गई और एक व्यक्ति की दम घुटने से मौत हो गई. सूचना पर दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. बताया जा रहा है कि होटल की ऊपरी इमारत पर आग लगी है. यह आग काउंटर से शुरू हुई, जो धीरे-धीरे बढ़ने लगी. हालांकि नीचे कर्मचारियों को काफी धुआं उठने के बाद ऊपर आग लगने के बारे में जानकारी हुई. वहीं, जब ऊपर एक कर्मचारी पहुंचा तो उसने आग के बारे में लोगों को सूचना दी. इससे पहले होटल की ऊपरी इमारत धुएं से भर गई थी, जिसमें एक कर्मचारी की दम घुटने से मौत हो गई. वहीं, मौके पर दमकल की गाड़ियों ने पहुंच कर आग पर काबू पाया.

Also Read: अलीगढ़: कॉलेज में लगे विद्युत पोल में आया करंट, चपेट में आने से झुलसी 5 छात्राएं
दम घुटने से एक व्यक्ति की मौत

अलीगढ़ में मिल्क बार रेस्टोरेंट होटल की कई यूनिट है. वही नई यूनिट बन्ना देवी इलाके के होली वाले चौराहे पर रविवार को ला इंपीरिया होटल की ओपनिंग सेरिमनी होने वाली थी. लेकिन इससे पहले ही अशुभ घटना हो गई. होटल में आग लगने से एक कर्मचारी की मौत हुई है. मौके पर दमकल कर्मी और पुलिस क्षेत्राधिकार पहुंच गये हैं. आग पर काबू पा लिया गया है. वहीं, मृतक कर्मचारी का नाम धर्मेश है. धर्मेश के परिजनों को सूचना दी गई है. वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना को लेकर अग्निशमन विभाग के अधिकारी भी पहुंच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें