29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Filmfare Awards 2024: आलिया-रणबीर के अवॉर्ड जीतने पर नीतू कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने सीक्रेट रूप से…

बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए 69वां फिल्मफेयर अवार्ड्स काफी खास रहा. रणबीर को एनिमल के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, जबकि आलिया को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. इससे उनकी मां नीतू कपूर बेहद खुश है.

Filmfare Awards 2024: 69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया. गुजरात में आयोजित पुरस्कार समारोह में, आलिया और रणबीर के अलावा विधु विनो चोपड़ा की 12वीं फेल ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित रात के कुछ सबसे बड़े पुरस्कार जीते. जबकि विक्की कौशल, रानी मुखर्जी और शेफाली शाह ने भी अपने नाम अवॉर्ड किया. वहीं, रणबीर और आलिया के जीतने पर उनकी मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर बेहद खुश है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की और प्यारा सा नोट लिखा.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मारी बाजी

बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए 69वां फिल्मफेयर अवार्ड्स काफी खास रहा. रणबीर को एनिमल के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, जबकि आलिया को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. इससे उनकी मां नीतू कपूर बेहद खुश और एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने बेटे और बहू की दो तसवीर शेयर की है. पहली तसवीर साल 2019 की जब आलिया और रणबीर ने फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. जबकि दूसरी तसवीर की है, जब दोनों ने एक बार फिर से पुरस्कार अपने नाम किया.

नीतू कपूर ने कही ये बात

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तसवीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, मैंने सीक्रेट रूप से प्रार्थना की और 2019 (संजू राज़ी) की रिपीट की कामना की, इसलिए खुशी हुई कि यह फिर से हुआ !!! आप दोनों को बधाई. बहुत गर्व है. इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, अच्छी तरह से लायक. वे आज सर्वश्रेष्ठ हैं. उन दोनों को और मैडम आपको भी हार्दिक बधाई. मुझे यकीन है कि वहां ऋषि सर भी बहुत खुश होंगे. एक यूजर ने लिखा, यहां तक कि रणबीर भी सर्वश्रेष्ठ हैं. कोई उसके करीब भी नहीं. इस समय भारत में सर्वश्रेष्ठ है.

अवॉर्ड लेने के बाद रणबीर कपूर ने अपने पिता को किया याद

वहीं, रणबीर कपूर ने अवॉर्ड लेने के दौरान अपने भाषण में अपने दिवंगत पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा, “हर दिन मैं आपके बारे में सोचता हूं, मैं आपको याद करता हूं और वह सब कुछ जो मैं आपके लिए महसूस करता हूं… प्यार, स्नेह, मैं इसे इस हिस्से के माध्यम से व्यक्त करने की कोशिश करता हूं और मुझे उम्मीद है कि आप वहां शांति और आराम में हैं.” साथ ही उन्होंने अपनी बेटी राहा के लिए कहा, “और आखिरी लेकिन महत्वपूर्ण बात मेरी बेटी राहा…शरारती….तुम पैदा हुई और एक हफ्ते बाद मैंने एनिमल के लिए मुख्य शूटिंग शुरू कर दी..और हर एक दिन सिर्फ घर आने के लिए.” आपके लिए यह मेरे जीवन का सबसे सुखद अनुभव रहा है. मम्मी और पापा आज रात आपके लिए खेलने के लिए एक बुआ और एक मासी (काली महिला का जिक्र) ला रहे हैं… मैं आपके साथ हर रोमांच का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.

Also Read: 69th Filmfare Awards 2024: फिल्मफेयर में 12वीं फेल को मिला ये अवॉर्ड, रणबीर-आलिया
ने मारी बाजी, विनर्स लिस्ट

पढ़ें विनर्स लिस्ट

बेस्ट फिल्म (लोकप्रिय)

12वीं फेल–विजेता

बेस्ट फिल्म (आलोचक)

जोराम-विजेता

बेस्ट निर्देशक

विधु विनोद चोपड़ा (12वीं फेल)–विजेता

मुख्य भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता

रणबीर कपूर (एनिमल)-विजेता

बेस्ट अभिनेता (आलोचक)

विक्रांत मैसी (12वीं फेल)-विजेता

मुख्य भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला)

आलिया भट्ट (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी)-विजेता

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री समीक्षक

रानी मुखर्जी (श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे)-विजेता

शेफाली शाह (हममें से तीन)-विजेता

सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष)

विक्की कौशल (डंकी)–विजेता

सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री

शबाना आजमी (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी)-विजेता

सर्वश्रेष्ठ गीत

अमिताभ भट्टाचार्य (तेरे वास्ते- जरा हटके जरा बचके)- विजेता

सर्वश्रेष्ठ संगीत एलबम

एनिमल (प्रीतम, विशाल मिश्रा, मनन भारद्वाज, श्रेयस पुराणिक, जानी, भूपिंदर बब्बल, आशिम केम्सन, हर्षवर्द्धन रामेश्वर, गुरिंदर सीगल)-विजेता

सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक (पुरुष)

भूपिंदर बब्बल (अर्जन वैली- एनिमल)-विजेता

सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका (महिला)

शिल्पा राव (बेशरम रंग-पठान)-विजेता

बेस्ट स्टोरी

विजेता- अमित राय (ओएमजी 2)

सर्वश्रेष्ठ पटकथा

विजेता- विधु विनोद चोपड़ा (12वीं फेल)

बेहतरीन डायलॉग

विजेता – इशिता मोइत्रा (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी)

Also Read: 69th Filmfare Awards: शाहरुख खान की जवान ने इन कैटेगरी में जीता अवॉर्ड, जानें किस OTT पर देख सकते हैं आप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें