26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : कार की टक्कर से स्कूटी सवार जख्मी, घायल को भेजा गया अस्पताल

धनबाद थाना क्षेत्र के एलसी रोड स्थित नगर निगम कार्यालय के बाहर कार चालक ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. धक्का लगते ही स्कूटी सवार जमीन पर गिर गया.

धनबाद थाना क्षेत्र के एलसी रोड स्थित नगर निगम कार्यालय के बाहर कार चालक ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. धक्का लगते ही स्कूटी सवार जमीन पर गिर गया. तभी वहां से गुजर रहे धनबाद एसएसपी तुरंत रूके और एंबुलेंस के लिए फोन किया. एंबुलेंस से युवक को किसी निजी नर्सिंग होम में भेजा गया. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया : कार चालक राजेश कार शो रूम का मैनेजर है. वह तेज रफ्तार में एलसी रोड पार कर रहा था. तभी कई वाहनों में टक्कर मारते हुए अंत में स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया है. बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार का पैर टूट गया है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. कार चालक की गाड़ी को जब्त कर कर लिया गया है.

गोली मारकर बलियापुर की तरफ भागे अपराधी

कृष्णा मंडल को गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी बड़ानावाटांड़ से होते हुए बलियापुर की तरफ भाग निकले. पुलिस उनके लोकेशन की तलाश कर रही है. पुलिस सीसीटीवी कैमराें को खंगाल रही है, जबकि दूसरी टीमें जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं. घटना के बाद गोविंदपुर की पुलिस ने पीड़ित को मिशन अस्पताल, दुर्गापुर पहुंचाया, फिर वापस लौट गयी, हालांकि गोविंदपुर पुलिस की एक अन्य टीम को मिशन अस्पताल भेजा गया है, जो पीड़ित की निगरानी रखेगी और हालत सुधरने पर उससे बयान लिया जायेगा.

Also Read: धनबाद : ठंड बढ़ने के साथ तेजी से बढ़ रहे एलर्जी के मरीज, जानें बचाव करने का सही तरीका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें