35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद लोकसभा सीट पर आधा दर्जन कांग्रेसियों ने ठोका दावा

रविवार को जिलाध्यक्ष संतोष सिंह तीन नेताओं के नाम सील बंद लिफाफे में प्रदेश कार्यालय को भेजेंगे. गौरतलब है कि पिछले तीन चुनावों में कांग्रेस धनबाद में दूसरे नंबर पर रही है.

धनबाद : लोकसभा चुनाव में करीब महीने का समय शेष है. ऐसे में धनबाद लोकसभा सीट के लिए कांग्रेसियों की दावेदारी शुरू हो गयी है. शनिवार को प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सह सचिव शमशेर आलम ने पार्टी के जिलाध्यक्ष संतोष सिंह को आवेदन दे कर अपनी दावेदारी पेश की है, जबकि पूर्व जिप सदस्य सह झारखंड पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक सिंह ने जिलाध्यक्ष के आवास पर मिलकर धनबाद लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी पेश की है. वहीं प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो, अजय दुबे व विजय सिंह ने भी मौखिक रूप से धनबाद अपनी दावेदारी की है.

सूचना के मुताबिक दावेदारों की फेहरिस्त समय से साथ-साथ और लंबी होगी. गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन महामंत्री अमूल्य नीरज खलखो ने धनबाद समेत सभी जिलाध्यक्षों को पत्र लिख कर संबंधित लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से तीन योग्य पार्टी नेताओं की सूची 11 फरवरी तक सील बंद लिफाफे में प्रदेश कार्यालय को भेजने को कहा था. रविवार को जिलाध्यक्ष संतोष सिंह तीन नेताओं के नाम सील बंद लिफाफे में प्रदेश कार्यालय को भेजेंगे. गौरतलब है कि पिछले तीन चुनावों में कांग्रेस धनबाद में दूसरे नंबर पर रही है.

Also Read: झारखंड लोकसभा चुनाव: सांसद PN सिंह के आगे उम्र बन रही रोड़ा, धनबाद सीट से हैं ये दावेदार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें