28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Cyber Crime News: ओडिशा के पूर्व मंत्री नव दास की बेटी दीपाली दास से डेढ़ लाख रुपये की साइबर ठगी

संबलपुर सदर एसडीपीओ प्रदीप कुमार दास ने शुक्रवार को बताया कि इस साइबर ठगी की लिखित रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने संबद्ध आइसीआइसीआइ बैंक से दीपाली दास के बैंक एकाउंट का पूरा डिटेल मांगा है.

ओडिशा के पूर्व स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री दिवंगत नव किशोर दास के गुजरे डेढ़ महीने भी नहीं हुए हैं कि उनकी बेटी दीपाली दास को साइबर ठगों ने अपना शिकार बनाते हुए उनके बैंक एकाउंट से डेढ़ लाख रुपये पार कर दिये. ठगी का पता चलने पर दीपाली ने स्थानीय अईंठापाली थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर इस साइबर ठगी की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, मार्च के प्रथम सप्ताह में दीपाली दास के पास एक अनजान नंबर से दो ओटीपी आया था. दीपाली के अनुसार, उन्होंने उन दोनों ओटीपी को देखा, लेकिन उसे ना तो खुद उपयोग किया और ना ही अन्य किसी से साझा किया. बावजूद इसके उनके संबलपुर स्थित आइसीआइसीआइ बैंक एकाउंट से पहले एक लाख और फिर पचास हजार रुपये की निकासी कर ली गयी.

Also Read: Odisha Crime News: मां-भाभी पर चाकू से जानलेवा हमला करने के बाद काट ली अपनी गर्दन, तीनों की हालत गंभीर

बैंक स्टेटमेंट से डेढ़ लाख रुपये गायब होने का पता चलने पर दीपाली ने गुरुवार को अईंठापाली थाने में इसकी लिखित रिपोर्ट दर्ज करायी है. मामला एक पूर्व मंत्री की बेटी का होने से खुद थानेदार योगेश पंडा इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं.

Also Read: Odisha News: ओड़िशा में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई हिंसक झड़प, कई पुलिसकर्मी घायल

उधर, संबलपुर सदर एसडीपीओ प्रदीप कुमार दास ने शुक्रवार को बताया कि इस साइबर ठगी की लिखित रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने संबद्ध आइसीआइसीआइ बैंक से दीपाली दास के बैंक एकाउंट का पूरा डिटेल मांगा है. इसके मिलने के बाद पता चल सकेगा कि दीपाली के बैंक एकाउंट से गायब डेढ़ लाख रुपये किसके बैंक एकाउंट में गये.

Also Read: Odisha News: राउरकेला आरपीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, स्टेशन से 36.36 किलो गांजा किया बरामद, एक गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें