17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिपाशा बसु से लेकर शाहरुख खान तक, इन खूबसूरत लोकेशंस पर घूमना पसंद करते हैं ये 5 सेलेब्स

हमेशा मशहूर हस्तियों और उनकी लाइफ से इंप्रेस होते हैं. इंटरनेट पर हम उनकी जो तस्वीरें देखते हैं वो हमें आकर्षित करती हैं. वो अपनी तस्वीरों के साथ साथ खूबसूरत लोकेशन की तस्वीरें भी साझा करते हैं. जानें बॉलीवुड स्टार्स के फेवरेट डेस्टिनेशन...

Undefined
बिपाशा बसु से लेकर शाहरुख खान तक, इन खूबसूरत लोकेशंस पर घूमना पसंद करते हैं ये 5 सेलेब्स 6

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर वेकेशन पर कई खूबसूरत जगहों पर जाना पसंद करती हैं. लेकिन उन्हें मालदीव सबसे ज्यादा पंसद है. वो अक्सर मालदीव से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Undefined
बिपाशा बसु से लेकर शाहरुख खान तक, इन खूबसूरत लोकेशंस पर घूमना पसंद करते हैं ये 5 सेलेब्स 7

आलिया भट्ट जैसी चुलबुली लड़की को न्यूयॉर्क से प्यार है. वो अक्सर इस खूबसूरत शहर में अपनों के साथ देखी जाती है. इस शहर में शॉपिंग मॉल, ऊंची इमारतों, संग्रहालयों और स्थलों की अच्छी संख्या है.

Undefined
बिपाशा बसु से लेकर शाहरुख खान तक, इन खूबसूरत लोकेशंस पर घूमना पसंद करते हैं ये 5 सेलेब्स 8

रणवीर सिंह का फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन स्विट्जरलैंड है. जैसा कि हम सभी जानते हैं, स्विट्ज़रलैंड एक ऐसा गंतव्य है जो पहाड़ों से घिरा एक खूबसूरत नजारा पेश कर करता है. एक बार जब आप यहां की यात्रा करते हैं तो आपके दिमाग से इसकी तस्वीरें भूलाए नहीं भूलती.

Undefined
बिपाशा बसु से लेकर शाहरुख खान तक, इन खूबसूरत लोकेशंस पर घूमना पसंद करते हैं ये 5 सेलेब्स 9

किंग खान शाहरुख के लिए उनका पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन दुबई है. आप समुद्र तट पर बैठकर लहरों का आनंद ले सकते हैं. इसमें ऐतिहासिक महत्व का एक अरबी नौकायन पोत शामिल है और जिसका उपयोग व्यापारियों द्वारा पाकिस्तान और भारत के विभिन्न हिस्सों से फलों, सब्जियों जैसी वस्तुओं के व्यापार के लिए किया जाता था.

Undefined
बिपाशा बसु से लेकर शाहरुख खान तक, इन खूबसूरत लोकेशंस पर घूमना पसंद करते हैं ये 5 सेलेब्स 10

एक्ट्रेस बिपाशा बसु की फेवरेट छुट्टी की लोकशन मालदीव है. वो अक्सर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ यहां क्वालिटी स्पेंड करती नजर आती हैं. अगर आप पार्टी करने के शौक़ीन हैं, तो गोवा निश्चित रूप से आपके लिए जगह है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें