25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Animal Vs Sam Bahadur: रणबीर कपूर-विक्की कौशल में से किसकी फिल्म होगी HIT या FLOP, कौन होगा बॉक्स ऑफिस विनर

Animal Vs Sam Bahadur: दो सुपरस्टार के बीच का मुकाबला 1 दिसंबर को उनकी महत्वाकांक्षी फिल्मों के भाग्य का फैसला करेगा, जिसमें एनिमल और सैम बहादूर शामिल है. बॉक्स ऑफिस पर कौन किसको पछारेगा, ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा.

Animal Vs Sam Bahadur: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार ऐसा होता है, जब दो बड़ी बजट की फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराती है. इसमें किसी को फायदा मिलता है, तो कोई मूवी अच्छी स्क्रिप्ट के बावजूद फ्लॉप हो जाती है. ये मंजर हाल ही में गदर 2 और ओएमजी 2 के बीच देखी गई. दोनों की फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जहां सनी देओल की गदर 2 ने धुआंधार कमाई कर इतिहास रच दिया. वहीं ओएमजी 2 सुस्त पड़ गया और अच्छी कहानी होने के बावजूद थिय़ेटर्स में न के बराबर ऑडियंस देखने को मिले. अब दिसंबर महीने में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. जहां दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं के बीच टकराव है, और उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों का भाग्य अगले शुक्रवार को तय किया जाएगा. ये सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादूर है. दोनों 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी.

रिलीज से पहले ही एनिमल ने सैम बहादूर को दी मात

रणबीर कपूर की एनिमल का ट्रैलर बीते दिनों रिलीज किया गया था. जिसमें एक्टर के खूंखार लुक की सबने तारीफ की. एनिमल को लेकर चर्चा तेज़ है, दर्शक रणबीर को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखने के लिए ओवर एक्साइटेड हैं. 24 घंटों के भीतर, एनिमल ट्रेलर जबरदस्त हिट रहा और इसे 52 मिलियन से अधिक बार देखा गया. एनिमल निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. रणबीर कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनके जैसा कोई और नहीं हो सकता.

इस मामले में एनिमल ने सैम बहादूर को दी मात

विक्की कौशल की सैम बहादुर के बारे में बात करें तो, तो ट्रेलर शानदार है, लेकिन फिल्म के बारे में चर्चा ज्यादा नहीं है, और इसलिए निर्माताओं को रणबीर की एनिमल के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक जबरदस्त प्रमोशन करने की जरूरत है, जिससे ऑडियंस थियेटर तक जाएं. सैम बहादुर के ट्रेलर में विक्की कौशल ने धूम मचा दी है, और कई लोग आश्चर्यचकित हैं कि क्या यह उनके लिए अगला यूरी होगा. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर बड़े क्लैश से पहले रणबीर कपूर विक्की कौशल को मात देने में कामयाब रहे हैं. फिल्मों के ट्रेलर से पता चलता है कि फैंस किस फिल्म के लिए कितने उत्साहित हैं और इस मामले में रणबीर विजेता हैं, क्योंकि एनिमल ट्रेलर को 24 घंटे में 52 मिलियन व्यूज मिले, जबकि सैम बहादुर को 2 हफ्ते में 37 मिलियन व्यूज मिले. बॉक्स ऑफिस पर दोनों की फिल्मों का अंतिम फैसला देखना दिलचस्प होगा. एनिमल और सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होने वाली हैं.

टाइगर 3 के रिकॉर्ड तोड़ेगी एनिमल

‘एनिमल’ की बहुप्रतीक्षित रिलीज के साथ, शहर में फिल्म की संभावित बॉक्स ऑफिस सफलता के बारे में अटकलों का बाजार गर्म है. सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ अपने शुरुआती दिन में 50 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई करने के लिए तैयार है. अगर ये अटकलें सच हुईं, तो यह एक महत्वपूर्ण जीत होगी, जो सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी, जो कि 44.5 करोड़ रुपये थी. कहा ये भी जा रहा है कि रणबीर कपूर की ये अबतक की सबसे बेस्ट मूवीज में से एक होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. ट्रेलर को जहां दर्शकों ने खूब प्यार दिया, वहीं क्रिटिक्स ने इसे सस्पेंस से भरा हुआ बताया.

Also Read: Animal Box Office: रणबीर कपूर की फिल्म ओपनिंग डे पर करेगी इतने करोड़ की कमाई, टाइगर 3-जवान का तोड़ेगी रिकॉर्ड

सैम बहादूर के बारे में

सैम बहादूर फिल्म में विक्की कौशल भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे, फातिमा सना शेख दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में और सान्या मल्होत्रा ​​सैम की पत्नी सिल्लू की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. 2 मिनट 40 सेकंड के ट्रेलर में विक्की (सैम मानेकशॉ के रूप में) को तत्कालीन प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी सहित कई हाई-प्रोफाइल नेताओं के खिलाफ मोर्चा संभालते हुए एक उग्र अवतार में दिखाया गया है. ट्रेलर के अंत में विक्की एक दमदार डायलॉग बोलते हैं और कहते हैं, ‘आज के बाद कोई भी ऑफिसर या जवान..मेरे लिखित ऑर्डर के बिना अपनी पोस्ट से पीछे नहीं हटेगा..और मैं ऑर्डर कभी नहीं दूंगा.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें