37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: दो हजार घूस लेते रोजगार सेवक गिरफ्तार, धनबाद एसीबी की टीम ने रंगेहाथ ऐसे दबोचा

रोजगार सेवक अनीश कुमार दास जैसे ही काम के एवज में रिश्वत ले रहा था, वैसे ही धनबाद एसीबी की टीम ने उसे रंगेहाथ धर दबोचा और धनबाद ले आयी. एसीबी धनबाद की टीम ने सरिया के भगलाकाली मंदिर के समीप से उसे पकड़ा है.

सरिया (गिरिडीह): धनबाद एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) की टीम ने गुरुवार को रोजगार सेवक अनीश कुमार दास को दो हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ अरेस्ट कर लिया. बताया जा रहा है कि रोजगार सेवक ने गिरिडीह जिले के सरिया प्रखंड के नगर केसवारी पंचायत के रहनेवाले टेकलाल मंडल से मनरेगा योजना से जुड़े काम कराने के एवज में रोजगार सेवक अनीश कुमार दास ने रिश्वत की मांग की थी. इसकी शिकायत टेकलाल मंडल ने धनबाद एसीबी से की. इस मामले का सत्यापन करने के बाद टीम ने गिरफ्तारी को लेकर जाल बिछाया. गुरुवार को एसीबी की टीम ने सरिया भगलाकाली मंडा परिसर में 2000 रुपये घूस लेते रोजगार सेवक अनीश कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया.

रिश्वत लेते रंगेहाथ अरेस्ट

धनबाद एसीबी की टीम के द्वारा दो हजार रुपये रिश्वत लेते रोजगार सेवक को गिरफ्तार किया गया. मिली जानकारी के अनुसार सरिया प्रखंड के नगर केसवारी पंचायत निवासी टेकलाल मंडल से मनरेगा योजना से जुड़ा काम कराने के एवज में पंचायत के रोजगार सेवक अनीश कुमार दास के द्वारा दो हजार रुपये रिश्वत की मांग की गयी थी. शिकायत के बाद धनबाद एसीबी ने रोजगार सेवक अनीश कुमार दास को रिश्वत लेते रंगेहाथ अरेस्ट कर लिया.

Also Read: Jharkhand Cabinet: झारखंड कैबिनेट से कैंसर व रैबिज अधिसूचित बीमारी घोषित, 32 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

रोजगार सेवक अनीश कुमार दास को मंदिर के समीप से दबोचा

रोजगार सेवक अनीश कुमार दास जैसे ही काम के एवज में रिश्वत ले रहा था, वैसे ही धनबाद एसीबी की टीम ने उसे रंगेहाथ धर दबोचा और धनबाद ले आयी. एसीबी धनबाद की टीम ने सरिया के भगलाकाली मंदिर के समीप से उसे पकड़ा है. धनबाद से आई एसीबी की टीम ने सरिया के नगर केसवारी के रोजगार सेवक अनीश कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया. उसे दो हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया है. एसीबी की टीम ने रोजगार सेवक को सरिया के भगलाकाली मंदिर के समीप से रिश्वत लेते दबोचा है.

Also Read: Caste Census: जातीय जनगणना को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी को दो साल पहले लिखा था पत्र, गिनाए थे फायदे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें