21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jharkhand: 15 लाख के इनामी नक्सली कृष्णा हांसदा को जेल, 2 लाख कैश बरामद, पारसनाथ इलाके में चल रहा सर्च ऑपरेशन

गिरिडीह एसपी अमित रेणु ने बताया कि नक्सली कृष्णा हांसदा पारसनाथ जोन का सबसे सक्रिय नक्सली रहा है और इस पर 15 लाख का इनाम सरकार द्वारा घोषित किया गया था. इसकी गिरफ्तारी से नक्सलियों को तगड़ा झटका लगा है.

गिरिडीह, मृणाल कुमार. पारसनाथ इलाके में आतंक मचाने वाले 15 लाख के इनामी और कुख्यात नक्सली कृष्णा हांसदा को गिरफ्तार करने के बाद अलग-अलग इलाकों में छापामारी कर भारी मात्रा में नक्सली वर्दी, नकदी रुपये समेत कई सामग्री बरामद की गयी है. इसके अलावा कृष्णा के पास से लेवी के रूप में वसूले गए करीब दो लाख रुपये कैश बरामद किए गए हैं. नक्सली कृष्णा हांसदा की निशानदेही पर अभी भी पारसनाथ के इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. आज मंगलवार को एसपी अमित रेणु ने प्रेस वार्ता कर इस मामले की जानकारी दी.

कृष्णा हांसदा की गिरफ्तारी नक्सलियों को तगड़ा झटका

गिरिडीह एसपी अमित रेणु ने बताया कि नक्सली कृष्णा हांसदा पारसनाथ जोन का सबसे सक्रिय नक्सली रहा है और इस पर 15 लाख का इनाम सरकार द्वारा घोषित किया गया था. इसकी गिरफ्तारी से नक्सलियों को तगड़ा झटका लगा है. इसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए भी बड़ी कामयाबी है. लंबे समय से पुलिस को इसकी तलाश थी. फिलहाल पारसनाथ इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. नक्सली कृष्णा हांसदा की निशानदेही पर पुलिस सर्च अभियान चला रही है.

पारसनाथ के इलाके में चल रहा सर्च अभियान

एसपी अमित रेणु ने जानकारी दी कि नक्सली कृष्णा हांसदा की निशानदेही पर अभी भी पारसनाथ के इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. गौरतलब है कि पिछले दिनों पुलिस ने सर्च अभियान चला कर डुमरी थाना इलाके के लुसियो जंगल से इसे गिरफ्तार किया है. प्रेस वार्ता में एएसपी अभियान गुलशन तिर्की, डुमरी एसडीपीओ मनोज कुमार समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे.

Also Read: Jharkhand : परिंदों व इंसानों के लिए है कितना खतरनाक हैं मोबाइल टावरों के रेडिएशन? बता रहे हैं एक्सपर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें