14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeटेक्नोलॉजीWATCH: पेट्रोल पंप पर लगी लंबी लाइन, Zomato ब्वॉय ने न‍िकाला जुगाड़, घोड़े पर बैठकर की फूड ड‍िलीवरी

WATCH: पेट्रोल पंप पर लगी लंबी लाइन, Zomato ब्वॉय ने न‍िकाला जुगाड़, घोड़े पर बैठकर की फूड ड‍िलीवरी

Zomato Boy Horse Ride Food Delivery Viral Video - हैदराबाद से एक ड‍िलीवरी ब्वॉय का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में Zomato का डिलीवरी ब्वॉय घोड़े की पीठ पर बैठकर खाना पहुंचाने के ल‍िए जाता नजर आ रहा है.

Zomato Delivery Boy Delivers Order On Horse Hyderabad Video Viral : नये साल के अवसर पर देश के कई हिस्सों में ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल हुई. इस हड़ताल की वजह से कई जगहों पर पेट्रोल-डीजल के टैंकर नहीं पहुंच पाए और पेट्रोल पंपों पर फ्यूल शॉर्टेज की वजह से लंबी-लंबी लाइन लग गई. ऐसे में आम लोगों को और फूड डिलीवरी करनेवालों को काफी परेशानी हुई. लेकिन कहते हैं न कि जहां चाह वहां राह. सारी समस्याओं को ठेंगा दिखाते हुए Zomato के एक डिलीवरी ब्वॉय ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर अब हर कोई हैरान है. यह डिलीवरी बॉय बाइक या साइकिल की जगह घोड़े पर बैठकर फूड डिलीवरी करने निकल गया था. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

हैदराबाद की व्यस्त सड़कों पर घुड़सवार फूड डिलीवरी ब्वॉय

हैदराबाद से एक ड‍िलीवरी ब्वॉय का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में Zomato का डिलीवरी ब्वॉय घोड़े की पीठ पर बैठकर खाना पहुंचाने के ल‍िए जाता नजर आ रहा है. लोगों ने उसका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. हैदराबाद की व्यस्त सड़कों पर गाड़‍ियों के बीच से यह ड‍िलीवरी ब्वॉय कंधे पर जोमैटो वाला पार्सल लटकाकर जाता दिख रहा है. इस वीडियो को सोशल मीड‍िया पर लगातार शेयर क‍िया जा रहा है.

Also Read: OMG! मुंबई के इस बंदे ने Swiggy से मंगाया इतना खाना, जितने में घर खरीद लेंगे आप

किसी ने पूछा- घोड़े पर क्यों जा रहे हो?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो हैदराबाद के चंचलगुड़ा क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स घोड़े पर जा रहा है और उसकी पीठ पर जोमैटो डिलीवरी वाला बैग टंगा हुआ है. उससे किसी ने पूछा कि घोड़े पर क्यों जा रहे हो? इस पर उसने बताया कि पेट्रोल पंप पर लंबी लाइन है और फूड डिलीवरी करने के लिए उसकी बाइक में पेट्रोल नहीं है. ऐसे में समय पर खाना पहुंचाने के लिए उसे घोड़े पर बैठना पड़ा.

Also Read: स्विगी, जोमैटो ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर तोड़े ऑर्डर के सारे रिकॉर्ड

वीडियो पर आ रहे मजेदार कमेंट्स

पेट्रोल की किल्लत की वजह से परेशान जोमैटो ब्वॉय द्वारा घोड़े पर फूड डिलीवरी करने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस शख्स की तारीफ कर रहा है. कुछ यूजर्स ने इस पर कमेंट किया कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो एक दिन बैलगाड़ी से भी डिलीवरी होने लगेगी. वहीं, कुछ यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि अगर इतनी ही लगन से हर कोई काम करने लगे, तो भारत इसी साल 5 ट्रिलियन की इकोनॉमी बन जाएगा.

हिट एंड रन केस में नये प्रावधान के विरोध में हड़ताल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा हिट एंड रन केस में नये प्रावधान लागू किये, जिसके तहत 7 लाख तक का जुर्माना और 10 साल तक के कारावास की सजा है. इस कानून के खिलाफ बीते मंगलवार को ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने देशव्यापी हड़ताल कर दी और पूरे देश में ट्रक और बसों की हड़ताल हो गई, जिसके चलते लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें