29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Nothing Phone 2a को कड़ी टक्कर देने के लिए भारतीय कंपनी Lava तैयार, 5 मार्च को कर रही धाकड़ लॉन्चिंग

Lava Blaze Curve Smartphone: आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इसे 5 मार्च को लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने एक पोस्ट के जरिए यह भी बताया है कि यह फोन अमेजन स्पेशल होगा.

Lava Blaze Curve Smartphone: प्रउड्ली इंडियन मोबाइलफोन मैन्युफैक्चरर्स कंपनी लावा (Lava) ने अपने ब्लेज सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अब इस ( Blaze Curve ) सीरीज में कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन लॉन्च करने की घाषणा कर दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इसे 5 मार्च को लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने एक पोस्ट के जरिए यह भी बताया है कि यह फोन अमेजन स्पेशल होगा. मतलब साफ है कि यह फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर सेल के लिए लाइव होगा. इस भारतीय स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें एक 120 hz कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि लावा के ब्लेज सीरीज में यह पहली बार होने जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज में भी कर्व्ड डिस्प्ले वाल फोन पेश कर रही है.

Nothing Phone 2a के लिए चुनौती

मजे की बात तो यह है कि 5 मार्च को नथिंग फोन 2ए भी लॉन्च हो रहा है. ऐसे में लावा कंपनी के लिए बहुत बड़ी चुनौती होगी. क्योंकि दोनो फोन एक ही दिन लॉन्च हो रही है. लावा कंपनी को स्मार्टफोन मार्केट में डटे रहने के लिए इसे काफी किफायती कीमत पर लॉन्च करना होगा फिर जाकर बात बनेगी. आपको यह भी बताते चलें कि नथिंग फोन 2ए के बहुत सारे फीचर्स सामने आ चुके है, लेकिन लावा के इस नए फोन की अभी तक एक ही हाइलाइट सामने आई है, वह है 120hz वाला कर्व्ड डिस्प्ले. हालांकि कंपनी ने इससे पहले भी कर्व्ड डिस्प्ले वाल स्मार्टफोन लॉन्च किया है. जो अपने बजट में काफी सफल फोन भी रहा. अब देखना यह होगा कि लावा का यह कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन कितना सफल होता है. यह तो हमे लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेगा.

Also Read- MWC 2024: Lenovo ट्रांसपेरेंट लैपटॉप की एंट्री, जानें कंपनी ने कैसे बनाया इसे ट्रांसपेरेंट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें